भाजपा राज में दूध-दही खाने वाले प्रदेश में चिट्टा आ गया – नैना चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Chandigarh, 12 September 2019 

मुख्यमंत्री का पद संवैधानिक पद होता है और इसकी गरिमा को ठेस पहुंचाने का अधिकार किसी को भी नहीं हैै। खट्टर साहब आप तो बोलने की सारी सीमाएं लांघते हुए एक सड़क छाप गुंडे की भाषा पर उतर आए। कुछ तो पद की शर्म करते खट्टर साहब, महीने बाद प्रदेश की जनता आपको सड़क पर ला देगी और फिर आप जो चाहे बोल लेना। यह बात जेजेपी नेत्री व पूर्व विधायक नैना सिंह चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा एक कार्यकर्ता का गला काटने की धमके देने के बयान पर टिप्पणी करते हुए कही है।

डबवाली की नैना सिंह चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री जिस हिंसात्मक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उस भाषा से उनकी हिंसात्मक  प्रवृत्ति की झलक मिलती है। उन्होंने कहा कि दोहरे चरित्र वाला व्यक्ति अपने असली चरित्र को छिपाने की कोशिश करता है परन्तु कभी न कभी उनके व्यकित्व और सोच की असली तस्वीर सामने आ जाती है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि ऐसे दोहरे चरित्र  और दबंगई दिखाने वाले व्यक्ति कभी भी समाज का भला नहीं कर सकते और इन्हीं के राज में आपने अपनी आंखों से समाज को टूटते हुए और 80 लोगों की छाती गोली से छलनी होते हुए देखी है। इस तरह की प्रवृत्ति के लोगों को सत्ता से बाहर करने के लिए सबको साथ लेकर चलने वाली और आधुनिक व उन्नत हरियाणा बनाने की सोच रखने वाली जेजेपी का साथ आगामी विधानसभा चुनावों में दें।
नैना चौटाला ने कहा कि इतिहास गवाह है कि हरियाणा के गठन से लेकर आज तक इतनी बड़ी संख्या में हरियाणा सरकार की गुंडागर्दी नहीं देखी जिसमें 80 लोगों की जान सरकारी गोली ने ली हो। उन्होंने कहा कि दूध-दही खाने वाले इस प्रदेश में भाजपा के राज में चिट्टा आ गया है। प्रदेश के कई हिस्सों सरकार की मिलीभगत से हर गली मोहल्ले नशे का कारोबार हो रहा है और प्रदेश के युवा नशे की लत में आकर अपनी जिंदगी और परिवार को उजाड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव की गलियों में 36 बिरादरी के लोग एक ही चबूतरे पर बैठकर अपने सुख-दुख सांंझे करते थे, हंसी-ठिठोली करते हुए एक दूसरे के लिए हर मुसीबत में साथ खड़े नजर आते थे। अब यह क्यों नहीं आ रहे, इसके लिए पूरी तरह से भाजपा सरकार जिम्मेवार है। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को अब सत्ता से उखाड़ फैंकने का समय आ गया है और चाबी के चुनाव निशान का बटन दबा कर जेजेपी को सत्ता में लाएं।
नैना सिंह चौटाला वीरवार को उकलाना हलके के गांव शामसुख, किरमारा, कुलेरी, अग्रोहा, साबरवास सहित दर्जन भर गांवों में ग्रामीणों से रूबरू होने पहुंची थी। इस अवसर पर पूर्व विधायक अनूप धानक, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, महिला जिला प्रधान कृष्णा भाटी, राधिका गोदारा, अनिल गोदारा, महेंद्र पूर्व सरपंच, सुभाष डुडी, जापान सिंह नंबरदार  निर्मला रेडू सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *