जींद के अधिकारों के लिए लड़ेंगे लड़ाई : नैना चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 25, Jan, 2019

हरियाणा के एक अलग राज्य के रुप में गठन के पश्चात से ही प्रदेश में सत्तारुढ़ दलों तथा इनके नेताओं ने अपनी राजनैतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए जींद की धरा का इस्तेमाल किया है। इन लोगों ने सत्ता की कुर्सी तक पहुंचने के लिए जींद की जनता को सीढ़ी की तरह प्रयोग करने के पश्चात सत्ता की कुर्सी पर पहुंचने का कार्य किया और सत्ता में आते ही जींद से मुंह मोड़ लिया। लेकिन हम जींद के साथ पिछले 52 वर्षों से किए जा रहे इस धोखे और छलावे को समाप्त कर के रहेंगे। जींद के लोगों को उनका अधिकार दिलवाने के लिए दुष्यंत और दिग्विजय ने संघर्ष छेड़ दिया है। ये संघर्ष व्यर्थ नहीं जाएगा। उक्त बातें डबवाली की विधायक नैना चौटाला ने उस समय कहीं जब वे जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय को विजयी बनाने के लिए किए जा रहे जनसंपर्क अभियान को अंतर्गत शुक्रवार को क्षेत्र के अहिरका, हैबतपुर, खोखरी, पिंडारा, निर्जन, मांडो आदि गांवों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि जींद के अधिकारों की इस लड़ाई को जीतने के लिए जींद की जनता को भी दुष्यंत और दिग्विजय के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलना होगा। दुष्यंत और दिग्विजय द्वारा लड़ी जा रही इस लड़ाई में उन्हें अवश्य जीत हासिल होगी। उन्होंने सभा में उपस्थित बुजूर्ग महिलाओं को केन्द्रित करते हुए कहा कि  मै दावे के साथ यह बात कह सकती हूं कि जब इतनी भारी संख्या में आप सभी माताओं का उन्हें आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है तो उनकी जीत सुनिश्चित है। माताओं का आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता।
 नैना चौटाला ने कहा कि आज कुछ लोग दुष्यंत और दिग्विजय के खिलाफ तरह-तरह का भ्रामक प्रचार कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। जिन लोगों ने सत्ता में रहते हुए कभी जींद के लोगों की सुध नहीं ली आज वही लोग जींद की तस्वीर तथा तकदीर बदलने की बात कर रहे हैं। जो लोग कभी विधानसभा के सत्र में नहीं जाते आज वही लोग जींद के लोगों की आवाज उठाने के वायदे के साथ ही साथ जींद पर ही अपना सारा ध्यान देने की बात करते हैं। नैना चौटाला ने कहा कि आप को ऐसे बहुरुपियों से सावधान रहने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता भाजपा को पहले ही नकार चुकी है। अब ये लोग एक बार फिर जनता को गुमराह करने के लिए दुष्यंत और दिग्विजय के खिलाफ षड्यंत्र रचने का कार्य कर रहे है।
भाजपा, कांग्रेस व इनैलो का सिर्फ एक ही मकसद है कि किसी तरह से दुष्यंत व दिग्विजय को रोकने के लिए उनकी राह में बाधाएं खड़ी की जाएं। यही कारण है कि आज ये तीनों पार्टियां मिलकर इनके खिलाफ षड्यंत्र रचने का काम कर रही हैं। उन्होंनें लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 28 जनवरी को कप-प्लेट के सामने का बटन दबाकर दिग्विजय को विजयी बनाने का काम करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *