चौपाल में भावुक हुई नैना चौटाला, बोलीं-आप सब रखना दुष्यंत के सिर पर हाथ

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Vivek Rana, Yuva Haryana

Gharounda, 29 Oct 2018

डबवाली से इनैलो विधायक नैना चौटाला ने कहा है कि इनैलो को मात्र पन्द्रह लोग दीमक की तरह अंदर ही अंदर खोखला कर मिटाने पर तुले हुए हैं। लेकिन यह पार्टी स्वर्गीय चौधरी देवीलाल का लगाया हुआ वटवृक्ष है। ऐसे लोग अपने मनसूबे में कभी कामयाब नहीं हो सकते। राजनीति विरासत से नहीं जन भावना से चलती है। जिसे जनता पसंद करती है, उसे ही चुनती है।

वे रविवार को घरौंडा विधानसभा के गांव गगसीना में गांव के सरपंच जगरूप संधू द्वारा आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीण महिलाओं व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि उनके दोनों बेटों को आज अनुशासनहीनता का नोटिस दिया जाता है, कोई बताए क्या उनके बच्चों ने कभी कोई जीवन में अनुशासनहीनता की है क्या।

डा.अजय चौटाला ने इनैलो को अपने परिश्रम से सींचा है, उन्होंने इनैलो की मजबूति के लिए पूरे हरियाणा में 600 किलोमीटर की चेतना यात्रा निकाली थी। आज पार्टी के लिए काम करने वालों को नोटिस थमाया जाता है। आज यदि दुष्यंत व दिगविजय पार्टी की मजबूति के लिए दिन रात काम कर रहे हैं व लोग उन्हें आशीर्वाद देकर उनके पक्ष में नारे लगाते हैं तो यह अनुशासनहीनता नहीं बल्कि पार्टी को मजबूत बनाना है।

नैना चौटाला ने भावुक होते हुए लोगों से अपील की अब फैसला आपको करना है, कि जो लोग डा.अजय चौटाला के साथियों को पार्टी से निकाल रहे है, जो पार्टी को खोखला कर रहे हैं। उन पन्द्रह लोगों को बाहर का रास्ता दिखाना है व उनके बेटों की मजबूत ताकत बनकर साथ देना है। हम सभी को मिलकर इनैलो को संभालना होगा। नैना चौटाला ने इस दौरान भाजपा की मनोहर सरकार को महिला विरोधी बताया व कहा कि इस राज में महिलाओं पर अत्याचार लगातार बड़े हैं।

इनैलो सरकार बनने पर बुढापा पैंशन तीन हजार महीना, गरीब कन्या शादी के लिए पांच लाख रूपए देने, गरीब किसान का कर्ज माफ करने की घोषणा भी की। हरी चुनरी चौपाल के आयोजक जगरूप संधू ने नैना चौटाला को स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया। समारोह में गायक कृष्ण स्टौंडी ने चौदरगा धूम मचा रखी नैना तेरे लाल ने की सुंदर प्रस्तुति दी, जिस पर लोग झूम उठे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *