नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, कल एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगे

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Sirsa, 16 Nov, 2018

इनेलो में जुबानी जंग के साथ कल अजय सिंह चौटाला गुट की तरफ से एक नये संगठन बनाने के संकेत दे दिये हैं। आज सिरसा के जमाल में हरी चुनरी चौपाल के दौरान डबवाली से विधायक नैना चौटाला ने कहा कि कल हम एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगे।

इस दौरान वो कई बार भावुक हुई तो साथ साथ सिरसा की स्थानीय भाषा में अपना भाषण दिया। उन्होने कहा कि अब पार्टी पर पूरी तरह से अभय सिंह चौटाला ने कब्जा कर लिया है। लेकिन हम चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दिखा देंगे कि पार्टी से नहीं बल्कि जनभावना से संगठन मजबूत होता है।

नैना चौटाला ने अपने भाषण के दौरान कहा कि आज प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, महिलाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है।

नैना चौटाला ने इस दौरान अपने परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि हमें राजनीतिक षड़यंत्र का शिकार बनाया गया है। हमारे साथ रहने वालों को धमकियां दी जा रही है। दुष्यंत और दिग्विजय को बिना कसूर के ही पार्टी से निकाल दिया गया है। अजय सिंह चौटाला को पार्टी से बाहर कर दिया गया है।

नैना चौटाला ने कहा कि परिवार के अंदर हमें पिछले ढाई साल से दबाया जा रहा है। उन्होने कहा कि घर में पहले दबाकर रखा गया और अब पार्टी से ही हमें निकाल दिया गया है। अब तो चुप रहकर भी इनसे हम बदला लेंगे और जनभावना को एकत्रित करके हम सबको दिखा देंगे।

नैना चौटाला ने महिलाओं की समस्याओं को लेकर कहा कि हमें बेजुबान मत समझना और साल 2019 में महिलाओं की सबसे बड़ी वकील के रुप में जनता के बीच काम कंरुगी। नैना चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो महिलाओं के पास कुछ जमा किये हुए पैसे भी नोटबंदी में निकलवा दिये ।

नैना चौटाला ने आज पेंशन को लेकर इतनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। महिलाओं को डाकघरों के चक्कर काट रहे हैं। बुजुर्ग महिलाओं को इस प्रकार से चक्कर कटवाना अच्छी बात नहीं है। उन्होने बताया कि हमारी सरकार आने पर घर-घर जाकर बुजुर्गों को पेंशन दी जाएगी।

नैना चौटाला ने कहा कि इनेलो के कुछ विधायकों को डर के मारे हिमाचल के पहाड़ों में लेकर गए हैं, लेकिन नैना चौटाला ने कहा कि पहाड़ों से कितने दिन काम चलेगा, आखिरकार आना तो जनता के बीच ही पडे़गा। उन्होने कहा कि जब जनता के बीच वोट मांगने आएंगे तब उनको भी हकीकत का अंदाजा हो जाएगा।

नैना चौटाला ने कहा कि परिवार में हमें दबाने की कोशिश की गई है, लेकिन अभय  सिंह चौटाला खुशनसीब हैं जो उन्हे अजय सिंह जैसे सहनशील भाई मिले हैं।

नैना चौटाला ने कहा आगे के चुनावों में दुष्यंत चौटाला को चुनाव जितवाकर दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनानेा है और इस गुंडागर्दी के माहौल से पीछा छुड़वाना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *