नैना चौटाला का फिर अभय पर फिर जुबानी हमला, बोलीं- अभय ने नहीं सुनी कभी कार्यकर्ताओं की बात

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 04 Dec, 2018

डबवाली की विधायक नैना चौटाला झज्जर में दुष्यंत चौटाला की 9 दिसंबर को होने वाली रैली का न्यौता देने पहुंची। यहां उन्होंने महिलाओं में खूब जोश भरा और बिना नाम लिए इनेलो के बड़े नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा। नैना चौटाला का कहना है कि पिछले 4 साल में इनेलो पार्टी को कुछ लोगों ने दीमक की भांति अंदर से खराब कर दिया है। विनाश काले विपरीत बुद्धि का परिचय  कुछ लोगों ने गोहाना रैली के नाम गलत काम किया है।

नैना चौटाला का कहना है कि पांडू पिंडारा में महाभारत के बाद कर्ण की अस्थियों को तर्पण किया गया था। अब 9 दिसंबर को वे इसी जगह वे इनेलो को तिलांजलि देंगे। उन्होंने महिलाओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पांडू पिंडारा मैं आयोजित रैली में पहुंचने का आह्वान किया है।

यहां उन्होंने अभय चौटाला पर भी जमकर निशाना साधा। नैना चौटाला का कहना है कि जब कार्यकर्ता अभय चौटाला से मिलने जाते थे, तो उन्हें यही सुनने को मिलता था कि अभय तो गोल्फ खेलने गए हुए हैं। और अब गोल्फ खेलने वालों के ही घुटने घिस रहे हैं और आगे भी घिसेंगे।

नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत प्रदेश के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा है और इसका सबूत वह पार्लियामेंट में दे चुका है। दुष्यंत आप लोगों के साथ खड़ा रहेगा और आपके दुख में भागेगा नहीं। बल्कि दुख का मुकाबला करेगा। नैना चौटाला का कहना है कि 9 दिसंबर को उनकी पार्टी का नया डंडा और नया झंडा होगा। नई पार्टी बनाई है तो काम भी बहुत ज्यादा करना पड़ेगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनते ही लड़कियों की पढ़ाई पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाएगा। गरीब बाप अपनी बेटी को ऊंची शिक्षा कैसे दे। इस मामले में अब नई सोच की जरूरत है। नैना ने महिलाओं से कहा कि अपनी बेटियों से चूल्हा चौका बेशक मत करवाओ लेकिन उन्हें पढ़ा लिखा कर कामयाब जरूर बनाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *