भाजपा के कुशासन में महिला शोषण और अत्याचार में हुई वृद्धि – नैना चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Nuh/ Chandigarh, 29 July, 2019

डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने नूंह जिले के गांव इंडरी में आयोजित 51वीं हरी चुनरी चौपाल के कार्यक्रम को संबोधित किया। नैना चैटाला ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा राज में महिलाओं पर केवल शोषण और अत्याचार के मामलों में ही वृद्धि हुई है।

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि इस भाजपा सरकार ने महिला वर्ग की सुरक्षा और शिक्षा राम भरोसे छोड़ दी हो, लेकिन प्रदेश में जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर पहली कलम से हरियाणा में छात्राओं की पहली से पीएचडी तक की शिक्षा मुफ्त, महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए उनकी आमदनी को बढ़ाया जाना, महिलाओं की पेंशन आयु 55 वर्ष समेत कई कदम उनके उत्थान के लिए उठाए जाएंगे।

विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि वे महिलाओं के हित में हमेशा वकील बनकर उनकी आवाज बुलंद करती रहेंगी। भाजपा के कुशासन में हरियाणा में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं और आज महिला डरी और सहमी हुई है। नैना चौटाला ने कहा कि अब समय आ गया है महिलाएं एकजुट हों और अपनी आवाज सरकार के सामने जमकर उठाएं ताकि इस जन विरोधी भाजपा सरकार की जड़ें हिल जाएं।

हरी चुनरी चौपाल में महिलाओं द्वारा जोरदार स्वागत से गदगद होकर नैना सिंह चौटाला ने आग्रह करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सिर्फ जजपा पार्टी ही ऐसी पार्टी है, जो सत्ता में आने पर हरियाणा के साथ-साथ विशेषकर महिलाओं के उत्थान और विकास में अहम योगदान दे सकती है। उन्होंने कहा कि महिलाएं एकजुट और संगठित होकर जजपा पार्टी को मजबूती प्रदान करें ताकि प्रदेश प्रगति के पथ पर दौड़े।

वहीं इस दौरान जजपा महिला प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याण ने आग्रह किया कि महिलाएं भी सक्रिय राजनीति में आए। उन्होंने कहा कि महिलाएं आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जननायक जनता पार्टी को भारी मतों से विजय बनाकर हरियाणा में सरकार बनाने मे योगदान देने का कार्य करें।

हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के प्रभारी राजेंद्र लितानी ने कहा कि हरी चुनरी चौपाल हरियाणा में राजनीति के मायने बदलने में अहम भूमिका निभा रही हैं। इससे महिलाओं में राजनीतिक चेतना आ रही है। उन्होंने मेवात वासियों को हरी चुनरी चौपाल के सफल आयोजन पर बधाई भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *