अपने भांजे दुष्यंत को आदमपुर से जीता कर घमंडी कुलदीप बिश्नोई का गरूर तोड़े- नैना चौटााला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 28 April, 2019

मैं पहली बार आपसे वोट मांगने आई हूं, आप सभी मेरे चाचा-ताऊ और दुष्यंत के नाना-माामा हैं। अपने भांजे दुष्यंत को आदमपुर से ज्यादा से ज्यादा वोटों से जीता कर घमंडी कुलदीप बिश्नोई का गरूर तोड़े। ये शब्द डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने आदमपुर हलके के गांवों का दौरा करते हुए कहे।

नैना चौटाला आदमपुर हलके में जेजेपी-आप गठबंधन प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के लिए समर्थन जुटाने पहुंची थी। नैना चौटाला ने नुक्कड़ सभा में पहुंचने पर सबको राम-राम करते हुए कहा कि मैं पिछले चुनाव में आपसे वोट मांगने नहीं आई थी, इसके बावजूद आपने दुष्यंत को भारी मत देकर उसे सांसद बनाया। इस बार मैं खुद आपके भांजे दुष्यंत के लिए वोट मांगने आई हूं और आदमपुर हलके से दुष्यंत को वियजी बना कर एक नया रिकार्ड बनाओ। उन्होंने कहा कि मैं इसी गांव में पैदा हुई हूं और इसी गांव में बड़ी हुई हूं, पूरा गांव मिलकर दुष्यंत का साथ दो और हलके में जाकर दुष्यंत के लिए वोट मांगो।

नैना चौटाला ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने हरियाणा के भाईचारे को तहस-नहस कर आपसी बैर-भाव बढ़ा दिया। दशकों से मिल बांट कर काम करने और एक दूसरे के सुख-दुख में काम आने वाले लोगों के दिल में भाजपाईयों ने वैमनस्य का जहर घोलने का प्रयास किया।

बीजेपी अच्छी पार्टी नहीं है, भाजपाई साजिशें रचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी का आलम यह है कि अगर कोई भाजपा के पिछले चुनावी वायदों की बात करे तो, भाजपा कार्यकर्ता सवाल पूछने वालों की पिटाई कर देते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में बलात्कार, महिलाओं का अपहरण, छेड़छाड़ और ज्यादतियों की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है और उनकी सुनने वाला कोई नहीं है।

डबवाली की विधायक ने कहा कि जेजेपी प्रदेश को उन्नत व नया हरियाणा बनाने की सोच रखने वाली पार्टी है, सबको साथ लेकर चलने में यकीन करती है। जेजेपी के सत्ता में आने पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करना, युवाओं का रोजगार और किसानों की समृद्धि प्रमुख प्रथमिकताएं होंगी। उन्होंने कहा कि दुष्यंत युवा सोच और नए विजन का लड़का है, यह आपने पिछले पांच वर्षों से देख भी लिया और परख लिया। किसी के बहकावे अथवा प्रभाव में न आएं और अपने विवेक से आपके सुख-दुख में काम आने वाले और हर कदम पर आपका साथ देने वाले सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधि को चुन कर लोकसभा में भेजें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *