जनता हमें अपनी समस्याएं बताएं, समाधान करवाना हमारा काम- नैना चौटाला

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 
07 Dec, 2019

बाढ़डा हलके के धन्यवादी दौरे के दौरान जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढ़डा से विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि आप हमें केवल समस्या की जानकारी दें, उनका समय पर समाधान करने के लिए हम सजग नुमाइंदे के तौर पर काम करेंगे। जनहित के कल्याण के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आएगी और जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार में एक-एक चुनावी वायदे को पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि उनको भले ही दुष्यंत के साथ समस्त प्रदेश में जाना पड़ रहा है लेकिन बाढड़ा के लोगों के लिए वह हर समय तैयार मिलेंगी और उनके उपेक्षित हक को सवाया करके लाने का काम करने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा चुनाव धर्म अधर्म का युद्ध था और जनता ने उनको रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर अपना ऋणी बना लिया है। उनका परिवार ताऊम्र बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता का कर्जदार रहेगा तथा आने वाले समय में कार्यकर्ता को किसी तरह की दुखदर्द का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के उज्जवल भविष्य व मुलभूत सुविधाओं के लिए वे किसी तरह की कमी नहीं आने देंगी।

विधायक नैना सिंह चौटाला की हरी चुनरी चौपाल के अगले चरण का आगाज, बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नैना चौटाला ने जताई चिंता

वहीं विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस भरोसे के साथ मात्र दस माह की जजपा को सत्ता में भेजने का कमा किया है उससे साफ हो गया कि डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला सबसे लोकप्रिय नेता बनकर उभरे हैं। उन्होंने कहा कि किसान बाहुल्य विधानसभा क्षेत्र होने के कारण यहां के किसानों की फसलों को समय पर बिजली पानी खाद बीज मुहैया करवाना उनकी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की सड़कों व गांवों में गलियों के निर्माण, नहरों में पानी की आपूर्ति, सरकारी स्कूलों में शिक्षण स्तर में सुधार के अलावा अन्य क्षेत्रों की समस्याओं का एक-एक कर समाधान किया जा रहा है। जजपा कार्यकर्ता ग्रामीण विकास में पूरी रुचि लेकर प्रस्ताव तैयार करवाएं तथा उसके लिए उनके पास बजट की डिमांड पत्र भेजे उनकी मांग पर तुरंत धनराशि उपलब्ध करवाएगी।

इस दौरान उन्होंने कई गांवों के पंचायत प्रतिनिधियों की मांगपत्र के आधार पर जल्द ही विकास राशी देने का एलान किया। गांव गोपालवास में पहुंचने पर पूर्व सरपंच व जजपा प्रदेश सचिव नरेश पुनिया के आवास पर उनका जोरदार अभिनंदन किया गया तथा काकड़ौली हठी निवासी अतरसिंह की पुत्री के विवाह में पहुंच कर उन्होंने लड़की को आशीर्वाद भी दिया।

नैना चौटाला का बीजेपी सरकार पर हमला, बेटियों के लिए ना सुरक्षा, ना ही शिक्षा

इस अवसर पर जजपा जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, हलकाध्यक्ष डा. विजय मंदौला, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला यान, राजू मान, राजेन्द्र लितानी, संजीव मंदौला, ओमधारा काकड़ौली, राजेन्द्र हुई, राजेश झोझू, ऋषिपाल उमरवास, शशीप्रभा नांधा, डा. जगबीर सिंह, सत्यपाल आर्यनगर, नरेश पुनिया, रामफल कादमा, धनसिंह कारी, आनंद बडराई, विजय गोपी, धर्मबीर बडराई, कृष्ण काकड़ौली, सुरेन्द्र कुब्जानगर, राजेश अटेला, सत्येंद्र दातौली, ओमप्रकाश यादव, कैलाश पालड़ी, मंदीप मोद, संदीप धारणी, संदीप सिरसली, हरपाल हंसावास, सोनू कान्हड़ा, धर्मबीर फौगाट, दिनेश, सज्जन सिंह, किास, धूपसिंह, नवीन कारी, धर्मबीर पिचौपा इत्यादि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *