जननायक जनता पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से सभी दल बौखलाए: नैना चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana,
Jind, 22 Jan,2019
विधायक नैना चौटाला ने जींद उपचुनाव को लेकर प्रचार करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण सभी विरोधी दल बौखला गए हैं। प्रतिदिन सांसद दुष्यंत चौटाला को रोकने के लिए सभी पार्टियां एक होकर साजिश रच रही हैं लेकिन जींद की जनता सभी पार्टियों की साजिश को नाकाम कर रही है।
नैना चौटाला ने कहा कि आज जिस प्रकार से जनता का प्यार जननायक जनता पार्टी को मिल रहा है, उससे साफ है कि जींद उपचुनाव में दिग्विजय सिंह चौटाला भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। इस बढ़ते जननायक जनता पार्टी के जनाधार के कारण विरोधी दलों को रात को नींद भी नहीं आ रही हैं। इस कारण सभी एकजुट होकर दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय सिंह चौटाला को रोकने के लिए प्रतिदिन साजिश रच रहे हैं। जींद की जनता अब यह जान चुकी है कि उनका सही भला कौन कर सकता है। इसलिए जींद की जनता एकजुट होकर दिग्विजय सिंह चौटाला को जितवाने के लिए लग चुके हैं।
आज कांग्रेस, भाजपा, इनेलो चुनाव तो अलग-अलग लड़ रही हैं लेकिन दुष्यंत को रोकने के लिए अंदर सभी मिलकर प्लान तैयार करते हैं। उन्होंने कहा कि एक कैथल से विधायक को जींद में आकर चुनाव लडऩे की क्या जरुरत पड़ी। हमने यह तो देखा था कि एक विधायक सांसद के लिए चुनाव लड़े लेकिन एक विधायक फिर से विधायक के लिए चुनाव लड़े ऐसा पहली बार देखा जा रहा है। जो कैथल की जनता का ही भला नहीं कर सका, वह जींद की जनता का क्या भला करेगा।
रणदीप सिंह सुरजेवाला जींद की जनता को मूर्ख समझते हैं। जनता यह बात जान चुकी है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने अपने साढ़े चार साल के शासनकाल में जींद में विकास का एक भी कार्य नहीं किया। भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं है, इसलिए वह हर चुनाव में दूसरी पार्टियों से इम्पोर्ट करके लोगों को चुनावी मैदान में उतार रही है। 2014 विधानसभा के चुनाव में भी भाजपा ने ऐसा ही कार्य किया।
नैना चौटाला ने महिलाओं से आह्वान करते हुए कहा कि 28 जनवरी को एक-एक महिला अपना चुल्हा-चौका छोड़कर कप-प्लेट के सामने वाला बटन दबाए। उन्होंने युवाओं से भी आह्वान किया कि यदि कोई बुजुर्ग महिला चलने में असमर्थ हो तो युवाओं का कर्तव्य बनता है कि वह बुजुर्ग महिला को मतदान केंद्र तक पहुंचाए। उन्होंने कहा कि नारी शक्ति का इस चुनाव में बहुमत महत्वपूर्ण रोल रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *