नरवाना पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूट, डकैती समेत कई मामलों में थे वांछित

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Gulshan Chawla, Yuva Haryana
Narwana, 18 June, 2018
नरवाना क्षेत्र में काफी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले दो अपराधियों विक्रम उर्फ विक्की , रोबिन उर्फ धौली को जींद सीआइए टीम ने नरवाना से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं । पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 32 बोर के दो पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।
इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कैथल से चोरी किए गए मोटरसाईकिल हीरो होंडा एचआर-०8वी-7269 भी बरामद किया हैं । इन दोनों आरोपियों के साथ साथ इनके तीसरे साथी अजय सिरसा निवासी के खिलाफ डकैती, लूटपाट, चोरी, छीना झपटी के नरवाना व कैथल में पांच पांच मुकदमें दर्ज हैं

नरवाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को नरवाना अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है ताकि पूछताछ में अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके । डीएसपी कुलवंत सिंह ने इस बात का खुलासा नरवाना अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान किया ।

उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नरवाना के दो युवक बाईक पर सवार होकर पटियाला रोड़ टोहाना मोड़ की तरफ जा रहे हैं और उनके पास अवैध हथियार भी हैं। अगर समय के रहते पुलिस ने उन्हें काबू नहीं किया गया तो वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं । पुलिस ने सूचना मिलते जींद सीआइए टीम को लगाया पुलिस ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए दोनों आरोपियों विक्रम व रोबिन को टोहाना मोड़ से अवैध हथियारों व बाईक सहित काबू कर लिया ।
रोबिन, विक्रम व अजय के खिलाफ नरवाना व कैथल में पांच पांच डकैती, लूट, छीना झपटी के अलावा अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामलें दर्ज हैं ।
जो निम्र प्रकार से हैं-
1 – 31 मई 2०18 को रोबिन ने अपने साथी अजय व विक्रम के साथ मिलकर जिंदल इलेक्ट्रोनिक्स कैथल निवासी से पिस्टल प्वायंट पर 6० हजार रूपये की नगदी छीनी थी।
2 – 31 मई 2०18 को इन तीनों ने हनुमान नगर नरवाना में एक व्यक्ति से पिस्टल प्वायंट पर एक स्कूटी छीनी ।
3 – लगभग दो माह पहले इन तीनों आरोपियों ने कैथल में एक मोटरसाईकिल चोरी किया था ।
4 – वहीं लगभग दस दिन पहले कैथल हनुमान वाटिका बस स्टेंड के पास से एक बाईक चोरी किया था ।
5 – 18 मई 2०18 को पिस्टल प्वायंट पर कैथल से एक स्वीफट कार भी छीनी थी।
 इन प्रकार इन तीनों आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत पांच पांच मुकदमें दर्ज हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *