नेशनल कराटे खिलाड़ी से पुलिसवाले ने की छेड़छाड, SP ने किया निलंबित

Breaking अनहोनी हरियाणा

Yuva Haryana

Rohtak (7 April 2018)

रोहतक में नेशनल कराटे खिलाड़ी, एकेडमी से ट्रेनिंग लेकर घर लौट रही थी। वह पावर हाउस चौक से डबल फाटक जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हो गई। मेडिकल मोड़ पर पहुंची तो वहां यातायात पुलिस में तैनात सिपाही यासीन भी सवार हो गया।

ऑटो रिक्शा चालक एक दुकान पर कुछ सामान लेने चला गया तो सिपाही यासीन ने खिलाड़ी को अकेला देख दोस्ती का प्रस्ताव रखा। जब उसने इन्कार किया तो वर्दी की धौंस दिखाकर छेड़छाड़ करने लगा। लड़की ने पहले तो इसका विरोध किया, लेकिन जब नहीं माना तो उससे मारपीट शुरू कर ऑटो चालक को महिला पुलिस थाने ले जाने की बात कही।

सिपाही ऑटो से उतरने लगा, लेकिन लड़की ने उसका कॉलर पकड़कर ऑटो से नीचे नहीं उतरने दिया। महिला थाने जाने के बाद वहां मौजूद प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता को शिकायत दी। आरोप है कि इंस्पेक्टर ने केस दर्ज करने के बजाय उसे बिना कार्रवाई के वहां से भेज दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी रोहतक पंकज जैन का कहना है कि अभियुक्त सिपाही को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं। वहीं  महिला थाना प्रभारी को भी तलब किया गया है। पुलिस अधीक्षक की फटकार के बाद पुलिस ने खिलाड़ी के घर जाकर बयान लिए और अभियुक्त सिपाही के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा के तहत केस दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *