JNU छात्र उमर खालिद पर गोली चलाने वाले आरोपी नवीन दलाल के कांग्रेस पार्टी से संबंध आये सामने

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें सोशल-वायरल हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 21 August, 2018 

जेएनयू के छात्र उमर खालिद पर गोली चलाने वाले आरोपी नवीन दलाल का कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ फोटो मिलने का मामला सामने आया है। नवीन दलाल ने ये फोटो खुद अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट की हैं।

नवीन दलाल के साथ रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ हाथ मिलाते हुए फोटो सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की जनक्रांति यात्रा के पोस्टर भी फेसबुक पर शेयर किये हुए हैं।

पोस्टर में आरोपी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस विधायक करण दलाल के भी फोटो हैं । इसी फोटो को शेयर करते हुए नवीन दलाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हुडा की जनक्रांति यात्रा में शामिल होने के लिए भी निमंत्रण दे रहा है।

नवीन दलाल के कांग्रेस से सम्बंध पर सियासी गलियारों हलचल मची हुई है। नवीन दलाल के पोलेटिकल कनेक्शन के चलते अब इस हमले के अलग ही मायने निकले जा रहे हैं। आरोपी नवीन दलाल बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव का रहने वाला है।

नवीन गऊ रक्षक सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है। इतना ही नहीं संत गोपाल दास ने भी नवीन को अपनी गऊ ग्राम स्वराज यात्रा के दौरान आगामी चुनावों के लिए अपनी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया था।

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आरोपी दरवेश शाहपुर और नवीन दलाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया था। वीडियो में उन्होंने जेएनयू के टुकड़े टुकड़े गैंग के खिलाफ सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई करने की  मांग की थी,  साथ ही उन्होंने  जेएनयू के छात्र  उमर खालिद पर हुए हमले की भी जिम्मेदारी  ली थी।

जिसके बाद दोनों ने पंजाब में सरंडर किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस आरोपियों को दिल्ली लेकर आई। दोनों आरोपियों से  अब दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ पूछताछ कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *