काम करवाने हैं तो जेजेपी को वोट करें और अगर कांड करवाने हैं, तो बीजेपी को अपना वोट दे सकते हैं- नवीन जयहिंद

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 23 April, 2019

जेजेपी और आप गठबंधन के प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने अपने लाव लश्कर के साथ सेक्टर लघुसचिवालय में अपना नामांकन दाखिल करते हुए दावा किया है कि बीजेपी के सांसद ने अब तक नोट इकट्ठे करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि काम करवाने हैं तो जेजेपी को वोट करें और अगर कांड करवाने हैं, तो बीजेपी को अपना वोट दे सकते हैं। इस मौके पर जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चरणजीत सिंह रोडी ने भी बीजेपी पर लोगों के साथ धोखेबाजी करने सहित अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए जेजेपी की जीत का दावा किया।

ढोल नगाडों के साथ अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे आप और जेजेपी के नेता हैं जहां मनीष शिशौदिया, जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चरणजीत सिंह रोडी के नेत्तृव में प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने अपना नामांकन भर दिया। इस मौके पर जहां चरणजीत सिंह रोढी ने कहा कि युवा सोच का गठबंधन है जो जुमलेबाजी की राजनीति को समाप्त करेगा। बीजेपी ने पांच साल में गऊ और गीता की बात करके सभी समाजों को बांट दिया है। आज तक किसी के खाते में पन्द्रह पैसे भी नहीं आए। किसान और महिला के साथ भी पूरा अन्याय बीजेपी की सरकार में हुआ है। अदानी और अंबानी के लिए बीजेपी सरकार नीतियां बनाती है।

वहीं आप पार्टी के नेता और फरीदाबाद लोकसभा के प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने कहा कि उनकी पार्टी चमत्कारी पार्टी है। बीजेपी और गुंडागर्दी का खूटा उखाड़ने का काम करेगें। उनका गंठबधन दिलों का गठबंधन है। फरीदाबाद अधिकारी और नेताओं की गुंडागर्दी को समाप्त करने का उनका लक्ष्य है। मामा भांजे का सभी जानते हैं उन्होंने केवल पाचं साल में धन एकत्रित करने के अलावा कोई काम नहीं किया। अगर लोगों को विकास कराना है तो वोट जेजेपी को दें और अगर विनाश करना है तो वोट बीजेपी को दे सकते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *