अशोक तंवर जनता के बीच इतने पॉपुलर है कि पीएम मोदी को सिरसा लोकसभा में करनी पड़ रही है रैली : पूर्व सांसद नवीन जिंदल

Breaking चर्चा में राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad, 4 May, 2019

कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट से पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता नवीन जिंदल आज फतेहाबाद पहुंचे। यहां व्यापारियोंं के बीच नवीन जिंदल ने सिरसा लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर के समर्थन में वोटों की अपील की और चुनावी सभा को संबोधित किया।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए नवीन जिंदल ने 8 मई को फतेहाबाद में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बारे में कहा कि सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर जनता के बीच इनते पॉपुलर हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी को सिरसा लोकसभा सीट पर रैली करनी पड़ रही है।

नवीन जिंदल ने कुरूक्षेत्र से उम्मीदवारी नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि बिजी शेड्यूल होने के कारण इस बार मैंने उम्मीदवारी नहीं ली और पार्टी ने मेरे बड़े भाई निर्मल सिंह को उम्मीदवार बनाया है और निर्मल सिंह मुझसे योग्य उम्मीदवार हैं। बड़े भाई निर्मल सिंह के साथ मिलकर वे जनता के बीच जा रहे हैं।

नवीन जिंदल ने विधानसभा सीट हिसार से इस बार दावेदारी के सवाल पर कहा कि हिसार सीट से उनकी मां सावित्री जिंदल ही चुनाव लड़ेंगी। लोकसभा चुनाव में व्यवसायिक घराने पर सरकार के दबाव के चलते उम्मीदवार से पीछे हटने के सवाल पर नवीन जिंदल ने कहा कि अगर सरकार का ऐसा कोई दबाव होता तो वे प्रचार के लिए हरियाणा में भी नहीं घूमते। जिंदल ने कहा कि मुझे पद की कोई लालसा नहीं है और पार्टी के साथ चलकर वे जनता की सेवा करने में लगे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *