सुभाष चंद्रा और नवीन जिंदल के बीच का विवाद खत्म, कोयला घोटाले की खबरें रोकने के लिए Zee पर 100 करोड़ मांगने का था आरोप

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें बिजनेस राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana

राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा के टीवी समूह ज़ी मीडिया और पूर्व सांसद नवीन जिंदल की कंपनी के बीच कई सालों से चल रहा विवाद खत्म हो गया है। खुद नवीन जिंदल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है।
कांग्रेस नेता नवीन जिंदल ने फेसबुक पर लिखा है कि सुभाष चंद्रा और जी मीडिया के साथ उनके सभी विवाद सुलझ गए हैं और अब माहौल में पूरी तरह शांति है। जिंदल ने इस पोस्ट में सुभाष चंद्रा को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है। नवीन जिंदल ने लिखा है कि दोनों पक्षों के बीच में मिसकम्यूनिकेशन की वजह से गलतफहमी हो गई थी जो अब दूर हो गई है।

देखिये नवीन जिंदल की फेसबुक और ट्वीटर पर पोस्ट >>

नवीन जिंदल और सुभाष चंद्रा के समूह ज़ी मीडिया के बीच विवाद तब शुरू हुआ था जब ज़ी न्यूज़ ने यूपीए-2 के समय हुए कोयला घोटाले की खबरें प्रमुखता से दिखाई थी और उनमें नवीन जिंदल की कंपनियों को बड़ा रोल बताया था। इसके बाद नवीन जिंदल ने एक स्टिंग ऑपरेशन जारी किया था जिसमें ज़ी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी आदि पर खबरें बंद करने के बदले जिंदल ग्रुप से 100 करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया था। इस विवाद के बाद दोनों तरफ से एक दूसरे पर केस दर्ज़ करवाए गए थे जिनकी वजह से सुधीर चौधरी समेत कई लोगों को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *