नेपाली छात्र ने कॉलेज में किया सुसाइड, गुस्साए स्टूडेंटस ने की जमकर तोड़फोड़

हरियाणा

नारायणगढ़ के एसआरएम इंजीनियरिंग कॉलेज में मंगलवार को एक नेपाली छात्र ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक शहाबुल अंसार कॉलेज में सैकेंड ईयर (मैकेनिकल) का छात्र था।

उसने कॉलेज की निर्माणाधीन बिल्डिंग में फंदा लगाकर सुसाइड किया। इस बात की खबर जैसे ही कॉलेज में फैली तो गुस्साए छात्रों ने वहां जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद हाइवे पर जाम लगा दिया।

पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। ऐसे में उन्हें हल्का लाठीचार्ज कर भगाया गया। मृतक के परिजनों को नेपाल सूचना दे दी गई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार शहाबुल अंसारी नेपाल के महातोरी का रहने वाला था।

वह नारायणगढ़ के एसआरएम इंजीनियरिंग कॉलेज में डिप्लोमा कर रहा था। उसके रूममेट योगेश का कहना है कि शहाबुल रात 12 बजे से 2 बजे तक रूम में ही था। सुबह वह उठा तो शहाबुल वहां नहीं मिला।

लगभग 9 बजे कुछ छात्र कॉलेज की निर्माणाधीन बिल्डिंग की तरफ गए तो वहां अंदर उसका शव फंदे से लटका मिला।शहाबुल के सुसाइड कर लेने के बाद कॉलेज के दूसरे छात्रों ने जमकर हंगामा किया।

छात्रों ने कॉलेज में तोड़फोड़ के बाद नारायणगढ़-चंडीगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने पुलिस के समझाने के बाद भी जाम नहीं खोला। इसके बाद पुलिस ने उन पर हल्का लाठीचार्ज किया। कुछ छात्रों ने भी पुलिस पर पथराव किया। जिसमें डीएसपी राजबीर सिंह और एक हेड कांस्टेबल को हल्की चोट आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *