सगी बुआ को भतीजे ने बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 8 Jan, 2019

पारिवारिक कलह के चलते झज्जर में सगी बुआ को भतीजे ने डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। बाद में आरोपी की पत्नी ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी तो मामले का खुलासा हुआ और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

शहीदी पार्क के सामने रहने वाला आनंद पुत्र शमशेर मूल रूप से गांव झासवा का रहने वाला है और उसकी बुआ सावित्री की शादी गांव मांडोठी में हुई थी। लेकिन कुछ समय से सावित्री आनंद व उसकी पत्नी के साथ झज्जर ही रहती थी।

बताया जाता है कि आनंद का उसकी बुआ से अक्सर किसी बात पर विवाद रहता था। यही विवाद उसकी हत्या का कारण बना। बीती रात बुआ भतीजे का फिर किसी बात पर विवाद हुआ और आनंद ने सावित्री की डंडों से सिर पर वार करके हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आनंद सारी रात शव की पहरेदारी करता रहा और सुबह घर से बाहर आकर अपने पड़ोसियों के साथ आग सेकने लग गया।

इसके बाद आनंद ने पड़ोसियों के साथ ताश की बाजी भी लगाई। इसी दौरान उसकी पत्नी ने आकर पड़ोसी दिलबाग को बताया कि सावित्री घर में मृत अवस्था में पड़ी हुई है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *