कलयुगी भांजों ने ली मामा की जान…

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Charkhi Dadri, 3 July 2019

चरखी दादरी के बाढड़ा थाना क्षेत्र स्थित गांव बेरला से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने साथी के साथ मिलकर अपने ही मामा की बेरहमी से हत्या कर दी।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

मृतक के भाई तेजपाल ने पुलिस को बताया कि उसका भाई कुलदीप बीती रात खेत में बने कमरे में अपने भांजे सोमबीर , प्रवीन और रोहतक निवासी उनके दोस्त शेखर के साथ शराब पी रहा था। तभी अचानक कुलदीप और उसके दोनों भाजों में झगड़ा शुरू हो गया।

इसके बाद सोमबीर ने कुलदीप के हाथ पकड़ लिए और प्रवीन ने उस पर चाकू से वार कर दिया। हमले में कुलदीप की गर्दन कट गई और वह लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया। उपचार के लिए  परिजन उसको बाढ़ड़ा लेकर जा रहे थे।

लेकिन रास्ते में ही कुलदीप की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान पर दोनों भाजों और उनके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में बाढ़ड़ा थाना प्रभारी राम अवतार ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *