चौ. भजनलाल कहते थे, ये कच्छेधारी झूठे लोग है, इनपर विश्वास ना करें- रेणुका बिश्नोई

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Gourav Sagwal, Yuva Haryana

Chandigarh

कुलदीप बिश्नोई को भजनलाल का सपूत ना होने के सीएम खट्टर के बयान पर अब जुबानी बहस छिड़ गई है। कुलदीप बिश्नोई की पत्नी और हांसी से विधायक रेणुका बिश्नोई ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर सीधा हमला बोला है।

रेणुका बिश्नोई ने सीएम पर कटाक्ष करते हुए उन्हें मंदबुद्धि का सीएम तक करार दे दिया है। उन्होंने कहा कि CM मनोहर लाल अपना इतिहास और साहित्य को ठीक करले। उन्होंने कहा कि सीएम झूठ की राजनीति करते है। झूठ बोलने में उन्होंने देश के PM नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है।

रेणुका बिश्नोई ने कहा है कि हाल ही में भाजपा की जो मीटिंग हुई है उनमें साफ तौर पर इनको पता चल गया है कि इनकी लोकसभा और विधानसभा में एक भी सीट नहीं आने वाली है।

रेणुका बिश्नोई यहीं नहीं रूकी, उन्होंने सीएम के उस बयान का भी पलटवार किया जिसमें सीएम ने 2008-09 में सीएम बनाने की मीटिंग का जिक्र किया। रेणुका ने कहा कि उस समय सीएम खट्टर की औकात भी थी उस मीटिंग में बैठने की।

रेणुका ने आगे कहा कि चौ. भजन लाल ने हमेशा कहा है कि ये कच्छेधारी झूठे लोग है। इन पर कभी विश्वास मत करना। उन्होंने आगे कहा कि भजन लाल जी ने तो हमेशा इनका साथ नकारा है। वो कभी नहीं चाहते थे की इनके साथ गठबंधन हो। गठबंधन को लेकर रेणुका ने कहा कि इनके साथ हमारा गठबंधन चौ. भजनलाल के देहांत के बाद ही हुआ, जब नीतिन गडकरी चौ. साबह के देहांत के बाद बैठने आए थे।

बता दें कि सीएम खट्टर ने कुलदीप बिश्नोई पर हमला करते हुए कहा था कि वो एक नमूना है। सीएम ने कहा था कि भजनलाल जब मुख्यमंत्री थे जो सबके सुखदुख में जाते थे। एक पहचान बनाई थी,  लेकिन ये कैसे बाप का कैसा बेटा है? बाप के सपूत होते है लेकिन ये बाप का सपूत नहीं है, इसका उल्टा क्या है समझ लो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *