पहलवान महावीर फोगाट ने और मजबूत किया जेजेपी का खेल प्रकोष्ठ, 7 वरिष्ठ पदाधिकारी और 54 हलका प्रधान नियुक्त

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 19 April, 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने खेल प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी ने पूर्ण चंद नारंग को खेल प्रकोष्ठ का वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है जबकि सुधीर पहलवान और बलबीर सिंह इस प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष होंगे। इसके अलावा वरिष्ठ पदाधिकारियों की सूची में कुलदीप दलाल को प्रधान महासचिव, रणधीर खोखर को संगठन सचिव, ललित पंघाल को महासचिव और गौरव छाबड़ा को मीडिया प्रभारी का पद सौंपा गया है। पार्टी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पहलवान महावीर फोगाट ने बताया कि पार्टी द्वारा घोषित किए गए सभी पदाधिकारी अपने-अपने खेल के जाने माने खिलाड़ी रहे हैं।

महावीर फोगाट ने बताया कि हलका स्तर पर खेल प्रकोष्ठ में 54 हलका अध्यक्षों को भी नियुक्त किया हैं। उन्होंने बताया कि हिसार हलके में खेल प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी डॉ मनेश, उकलाना में नरेंद्र, नारनौंद में सुंदर, हांसी में अमरजीत, नलवा में राजेश पहलवान, बरवाला में जय नारायण, आदमपुर में फौजी धर्मपाल, रोहतक में विक्रम कादियान, महम में प्रदीप डांग, गढ़ी सांपला किलोई में प्रवेश हुड्डा , कलानौर में कर्मबीर, भिवानी में राम मेहर, लोहारू में राजीव, तोशाम में नरेश रापरिया, बवानी खेड़ा में विनय परमार को को दी गई है। वहीं थानेसर में ज्योति स्वरूप, लाडवा में चमनलाल, शाहाबाद में सुरजीत सिंह, पिहोवा में राजेश ओजला, जींद में मोहित ढुल, जुलाना में नवीन ढांडा, सफीदों में नवीन बूरा, उचाना कलां में उमेद सिंह, नरवाना में मेवा सिंह जेजेपी खेल प्रकोष्ठ के हलका प्रधान होंगे।

महावीर फोगाट ने ये भी बताया कि खेल प्रकोष्ठ के हलका प्रधानों की जिम्मेदारी कैथल में राम मेहर मलिक, गुहला में कुलदीप सिंह, कलायत में संजय पहलवान, पूंडरी में तेज सिंह, अंबाला सिटी में जितेन्द्र सिंह, अंबाला कैंट में तेर्विंदर सिंह, नारायणगढ़ में राजेश चौधरी, मुलाना में जगदीप, यमुनानगर में अभिषेक सांगवान, सढौरा में अंकुर, रादौर में सतनाम सिंह को दी गई है।

साथ ही पानीपत शहर में नरेश जून, पानीपत ग्रामीण में राजकुमार, इसराना में अरुण बांगर, समालखा में कुलदीप, सोनीपत में अशोक दहिया, गनौर में अश्वनी मोर, राई में फूल कुमार, खरखौदा में वेदव्रत उर्फ बिल्लू, गोहाना में अजमेर उर्फ बिल्लू, बरोदा में परमजीत नरवाल, दादरी में नफे सिंह, बाढ़ड़ा में जय भगवान, गरुग्राम में विक्रांत, पटौदी में प्रेमपाल चौहान, बादशाहपुर में मुकेश पहलवान, सोहना में मान सिंह, पलवल में ओमबीर कुंडू, हथिन में रंग लाल रावत और होडल में लाला पहलवान को खेल प्रकोष्ठ हलका प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *