Home Breaking जजपा के संगठन में विस्तार, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में महत्वपूर्ण नियुक्तियां

जजपा के संगठन में विस्तार, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में महत्वपूर्ण नियुक्तियां

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 6 July, 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए हलका स्तर पर कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। जजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रभारी मांगे राम ढुल व प्रदेशाध्यक्ष जगदीश काद्यान ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह के बाद 64 हलका प्रधानों की सूची जारी हैं।

इस प्रकोष्ठ के प्रभारी मांगे राम ढुल ने बताया कि हिसार हलके में उमेद सिंह वेदवाल, हांसी में रणधीर सिंह सिहाग, आदमपुर में भरत सिंह, उकलाना में रणवीर सिंह चाहर, नलवा में रणधीर सिंह, बरवाला में उपेंद्र बूरा, नारनौंद में सुभाष बेरवाल हलका प्रधान होंगे।

वहीं महेंद्रगढ़ में एडवोकेट अशोक कुमार यादव, अटेली में पवन यादव, नांगल चौधरी में महाबीर सिंह गुर्जर, नारनौल में चेतन शर्मा, पानीपत शहर में मधुर कटारिया, पानीपत ग्रामीण में सुभाष मलिक, समालखा में देशबंधु, इसराना में सुनील देसवाल को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में हलका प्रधान के पद पर नियुक्त किया है।

इसी क्रम में झज्जर में जय सिंह, बहादुरगढ़ में वेद सिंह रोहिल्ला, बादली में प्रवीन कुमार, बेरी में मास्टर सतबीर, रेवाड़ी में ईश्वर सिंह, कोसली में यशवीर सिंह यादव, बावल में राजेश कुमार, कैथल में डॉ. बीरबल दलाल, कलायत में कपिल शर्मा, पूंडरी में अनील भाना, गुहला चीका में जगदीश हांडा हलका प्रधान की कमान संभालेंगे।

वहीं बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष जगदीश काद्यान ने बताया कि दादरी में प्रताप सिंह सांगवान, बाढड़ा में विजय कुमार, गुरुग्राम में चेतन प्रकाश गर्ग, पटौदी में राजकुमार राठी, बादशाहपुर में राजबीर खिलोहर, जींद में राम दिया नंबरदार, नरवाना में ईश्वर सिंह नैन, जुलाना में राममूर्ति, सफीदों में मोती लाल शर्मा, उचाना में सतीश थुआ हलका प्रधान होंगे।

उन्होंने बताया कि यमुनानगर में चंद्र मोहन, जगाधरी में तारा चंद, रादौर में रविंद्र कुमार, साढौरा में धर्मपाल सिंह, शाहबाद में गुरनाम सिंह, लाडवा में अश्वनी कुमार, थानेसर में रूपचंद, पिहोवा में कंवल छाबड़ा, करनाल में विक्रम सिंह, इंद्री में एटवोकेट सम्राट कश्यप, नीलोखेड़ी में गुरनाम सिंह थिंड, घरौंडा में धर्म सिंह, असंध में भूप सिंह, सोनीपत में राजिंद्र दहिया, गन्नौर में शीव नारायण गौर, राई में मामन, खरखौदा में मास्टर विरेंद्र, गोहाना में रणवीर, बरोदा में मुकेश लठवाल को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में हलका प्रधान के पद पर नियुक्त किया है।

इनके अलावा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में हलका प्रधानों की नियुक्तियों की सूची में रोहतक में एडवोकेट अजय इंदोरा, महम में एडवोकट रोहताश राठी, गढ़ी सांपला किलोई में सुखबीर सिंह उर्फ लीला, नूंह में हाफिज, फिरोजपुर झिरका में डॉ. हसन, पुन्हाना में मोहम्मद खां, अंबाला कैंट में डॉ. सजीव कौशिक, मुलाना में मनोज चौहान और नारायणगढ़ में प्रदीप कुमार गुर्जर के नाम भी शामिल है।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पानीपत में कपड़ा व्यापारी की देर रात चाकू गोदकर हत्या, मामले में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत पांच लोगों पर आरोप

Yuva Haryana, Panipat पानीपत में …