PGI रोहतक को चाहिए नया डायरेक्टर, 14 नवंबर तक कर सकते हैं आवेदन

Breaking बड़ी ख़बरें रोजगार सरकार-प्रशासन सेहत हरियाणा

Yuva Haryana

हरियाणा मेडिकल शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग ने 14 नवंबर, 2018 तक शाम 5 बजे तक निदेशक, पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, रोहतक के पद को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

आवेदक को भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 (1956 का 102) में अनुसूची में शामिल एक बुनियादी मान्यता प्राप्त चिकित्सा योग्यता होनी चाहिए। आवेदक को एमडी/ एमएस/ डीएम/ एमसीएच या किसी भी विशेषता में भारत की मेडिकल काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

आवेदक को कम से कम 20 साल का शिक्षण अनुभव होना चाहिए, जिसमें से पांच वर्ष वरिष्ठ प्रोफेसर या मेडिकल कॉलेज या भारतीय मेडिकल काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान में समकक्ष पद के रूप में होना चाहिए। आवेदक ने शिक्षण या अनुसंधान या पेशेवर योग्यता के क्षेत्र में अधिमानत: राष्ट्रीय या अंतर्राष्ट्रीय दर्जा प्राप्त किया होना चाहिए।

आवेदक 50 साल से कम उम्र का नहीं होना चाहिए। निदेशक पद तीन साल के कार्यकाल के लिए होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार कॉलेज की वेबसाइट www.pgimsrohtak.nic.in पर जा सकते हैं। बायोडाटा या अपनी जानकारी पंजीकृत पत्र के माध्यम से चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय, हरियाणा, एससीओ -7, सेक्टर -16, पंचकुला और ईमेल dgmer.haryana@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *