अजय चौटाला को निकालने के बाद इनेलो में बड़े बदलाव, 4 जिलों के अध्यक्ष और 17 जिलों के युवा अध्यक्ष बदले गए

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Yuva Haryana, Chandigarh
पिछले एक महीने से चल रहे अंदरूनी संकट और आखिरकार दोफाड़ होने के बाद इनेलो में नए चेहरों को महत्वपूर्ण पद देने का सिलसिला शुरू हो गया है। पार्टी ने 4 जिलों में नए अध्यक्ष और 17 जिलों में नए युवा अध्यक्ष नियुक्त किए हैं।
इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा से सेवानिवृत बीरबल दास डालिया (बीडी डालिया) को वरिष्ठ उपाध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यकारिणी नियुक्त किया है। वहीं प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने पार्टी सुप्रीमो की सलाह पर राज्य कार्यकारिणी को विस्तार देते हुए महिला प्रकोष्ठ की राज्य संयोजक का जिम्मा सुमित्रा देवी जींद को सौंपा है।
इसके अतिरिक्त प्रदेशाध्यक्ष ने कई जिला अध्यक्षों की भी नियुक्तियां की हैं जिसमें रामफल कुंडू को जींद, राव होशियार सिंह को महेंद्रगढ़, कर्मवीर राठी को झज्जर जिले की कमान सौंपी है।
इन्द्रजीत दहिया सोनीपत जिले के प्रधान होंगे और सुरेंद्र छिकारा कार्यकारी प्रधान की भूमिका निभाएंगे।
अशोक अरोड़ा ने आज युवा कार्यकारिणी को भी विस्तार दिया जिसमें जस्सी पेटवाड़ को युवा प्रकोष्ठ का संयोजक और सौरव फरमाणा को युवा प्रदेश महासचिव बनाया है।
इसके साथ ही कई जिलों के युवा प्रधानों की भी सूची जारी की है जिसमें दलबीर काला खैरा को अम्बाला, गुरजिंद्र सिंह को यमुनानगर, सुरजीत सिंह करनाल, नवीन नैन पानीपत, अनिल गुज्जर कैथल, कुणाल गहलावत सोनीपत, अनुराग खटकड़ जींद, नितिन जान्गू दादरी, मनोज यादव भिवानी, सतपाल सिंह सिंधू फतेहाबाद, धर्मवीर नैन सिरसा, सतीश यादव गुरुग्राम, सतेंद्र पाल जाखड़ पलवल, अजय भड़ाना फरीदाबाद, मोहित चत्तर सिंह झज्जर, राजेंद्र राणा उर्फ राजू मौली को पंचकुला और जयप्रकाश भाली को रोहतक को युवा जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *