महिला पुलिस कर्मी के साथ दुष्कर्म के मामले में आया नया मोड़, आरोपी की पत्नी आई सामने

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Nuh, 12 Jan, 2019

नूंह में महिला पुलिस कर्मचारी द्वारा अपने ही विभाग के एक एएसआई पर दुष्कर्म करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। अब आरोपी भंवर सिंह की पत्नी मीडिया के सामने आई है। आरोपी की पत्नी ने अपने पति का बचाव किया है और मामले की पूरी जानकारी मीडिया और पुलिस को दी है।

आरोपी एएसआई इन दिनों मधुबन पुलिस ट्रैनिंग के लिए गया हुआ बताया जा रहा है। उनकी गैरहाजिरी में शनिवार को आरोपी एएसआई भंवर सिंह की पत्नी सुनीता देवी ने प्रैस को जारी विज्ञप्ति में आरोप लगाया कि महिला एसआई ने उसके पति के खिलाफ बलात्कार करने के आरोप की तीन शिकायतें 18 मई 2018, 26 मई 2018 तथा 20 अगस्त 2018 को एसपी नूंह को दी थी।

आरोपी की पत्नी ने आरोप लगाया कि इन शिकायतों में से 2 शिकायतों पर महिला एसआई ने पैसे लेकर फैसला कर लिया, जबकि तीसरी शिकायत के बारे में महिला एसआई ने महिला थाना नूंह को ब्यान दिया था कि वह अपनी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहती।

एएसआई भंवर सिंह ने उसके साथ कोई बलात्कार या दुष्कर्म नहीं किया है और वह करीब तीन साल से भंवर सिंह के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही है और आगे भी इसी तरह रहना चाहती है। इस शिकायत को पुलिस ने दफ्तर दाखिल कर दिया था।

महिला ने आरोप लगाया कि महिला एसआई एक सोची-समझी साजिश के तहत उसके पति को फंसाकर ब्लैकमेल कर रही थी और उसका व उसके पति का तलाक करवाना चाहती थी। महिला ने आरोप लगाया कि 10 दिसंबर 2018 को रात के समय करीब 8 बजे महिला एसआई वर्दी में अपने साथ चार-पांच गुंड़ों को लेकर उसकी ससुराल छपरौला पहुंची। वहां महिला एसआई ने आरोपी के बड़े भाई हेतराम व उसकी पत्नी गजराजो को धमकी दी थी कि वह भंवर सिंह की पत्नी है और उसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही है। उसे भंवर सिंह की जमीन व घर में से हिस्सा दिलवाओ, नहीं तो उन्हें झूठे केस में फंसवा देगी। वहां धमकी देकर महिला एसआई ने पलवल में आरोपी जिस कालोनी में रह रहा है, वहां करीब रात के 2 बजे पहुंचकर आस-पास के घरों में गंदी भाषा लिखकर पेपर फेंके।

महिला ने कहा कि पेपर फेंकते हुए महिला एसआई के फुटेज उनके पास मौजूद है। इस बारे में एक लिखित शिकायत उन्होंने पलवल एसपी को दी थी, लेकिन उस पर अभी तक भी महिला एसआई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

महिला ने आरोप लगाया कि महिला एसआई ने उसके पति भंवर सिंह, उसके बच्चों व उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया कि महिला एसआई शादीशुदा और उसके बच्चे भी है तथा उसका पति भी जीवित है, लेकिन वह जबरदस्ती दबाव बनाकर उसके घर को तोडऩा चाहती है और झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर उसके पति के साथ रहना चाहती है। महिला ने आरोप लगाया कि जब उसके पति ने महिला एसआई की बात नहीं मानी तो उसने झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *