Whatsapp में आया नया अपडेट, यूजर्स जल्द उठा पाएंगे इसका लाभ

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

15 Nov, 2019

इंस्टैंट मैसेजिंग WhatsApp ने अपने एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के लिए नया बीटा वर्जन पेश किया गया हैं। इसके तहत WhatsApp के साथ Facebook फुटर भी बना दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही इसमें डार्क थीम भी दी जाने की उम्मीद है। इसके अलावा  WhatsApp एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर इस अपडेट में बग फिक्स करने का भी अपडेट मौजूद है। यह अपडेट 2.19.329 वर्जन है। वहीं, Facebook फुटर वाला अपडेट वर्जन 2.19.331 है। इस अपडेट में रिडिजाइन Facebook लोगो को भी शामिल किया जाएगा।

यह Facebook फुटर WhatsApp की वेलकम स्क्रीन पर भी दिखाई देगा। सिर्फ इसी स्क्रीन पर नहीं बल्कि सेटिंग्स मेन्यू पर भी यह फुटर दिखाई देगा। इसके अलावा इस फुटर को स्पलैश स्क्रीन पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। Facebook ने अपना नया लोगो पिछले महीने ही पेश किया था। कंपनी ने यह नया लोगो इसलिए पेश किया है जिससे वो अपने सभी प्रोडक्ट्स पर ब्रांडिंग के तौर पर पेश कर पाएं।

लेटेस्ट बीटा वर्जन में एंड्रॉइड डिवाइस के बाद अब जल्द ही iPhone ऐप के लिए डार्क मोड फीचर भी दिए जाने की उम्मीद है। WABetaInfo के एक ट्वीट के मुताबिक, ऐप में एक नया डेवलपमेंट दिखाई दे सकता है। इसमें soon हैशटैग को भी दिखाया गया है। हालांकि,  WhatsApp ने डार्क मोड थीम की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *