Home Breaking जजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ का विस्तार, प्रदेश स्तर पर बड़ी संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारियों की नियुक्ति

जजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ का विस्तार, प्रदेश स्तर पर बड़ी संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारियों की नियुक्ति

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 30 July, 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने पंचायती राज प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए प्रदेश स्तर पर बड़ी संख्या में महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। इस प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र लितानी और प्रभारी जगरूप गगसिना ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह से नई नियुक्तियों की सूची जारी की है। इस सूची में 2 वरिष्ठ उप्रधान, 13 उपप्रधान, 1प्रधान महासचिव, 17 महासचिव, 20 सचिव और 27 सहसचिवों के नाम शामिल है।

जेजेपी पंचायती प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र लितानी ने बताया कि पार्टी ने सोनीपत निवासी राज सिंह दहिया और भिवानी जिले के तोशाम निवासी मित्रपाल बापोड़ा को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए इस प्रकोष्ठ में वरिष्ठ उप्रधान बनाया है।

वहीं उपप्रधान के पद पर फरीदाबाद जिले के तिगांव निवासी भानु प्रकाश मलिक, रोहतक के महम निवासी हवा सिंह नंबरदार, जींद के उचाना निवासी सुरजीत, फरीदाबाद एनआईटी निवासी डालचंद नंबरदार, रेवाड़ी के बावल निवासी देवीराम होंगे।

इसी क्रम में कुरुक्षेत्र के पिहोवा निवासी भले सिंह,  पलवल निवासी रघुराज, सिरसा के डबवाली निवासी मनजीत सिंह, झज्जर के बादली निवासी किशन लाल देशवाल सुरेती को इस प्रकोष्ठ में उपाध्यक्ष बनाया है।

इनके अलावा जजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ में उपाध्यक्ष पद पर गुरुग्राम के बादशाहपुर निवासी मेहर चंद, देविंद्रपाल सिंह चूडियाला, कैथल के गुलहा निवासी नर सिंह पूनियां और फतेहबाद के टोहाना निवासी सरदार गुरजंट सिंह भी होंगे।

राजेंद्र लितानी ने बताया कि पार्टी ने कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा निवासी दिलबाग सिंह गोराया को इस प्रकोष्ठ में अहम जिम्मेदारी देते प्रधान महासचिव के पद पर नियुक्त किया है।

उन्होंने बताया कि जेजेपी पंचायती राज प्रकोष्ठ में महासचिव के तौर पर दादरी निवासी मोहन सिंह, यमुनानगर जिले के रादौर निवासी समय सिंह, पानीपत के इसराना निवासी बलवीर सिंह को जिम्मेदारी दी गई है।

इसी क्रम में कुरुक्षेत्र के पिहोवा निवासी बलदेव सिंह, करनाल के इंद्री निवासी राजपाल,  भिवानी के लोहारू निवासी रिसाल सिंह, हिसार के नलवा निवासी परमजीत सिंह, झज्जर निवासी अनिल रूड़या, दादरी के बाढ़डा निवासी कैलाश शर्मा को महासचिव बनाया है।

इनके अलावा महासचिवों की नियुक्ति में हिसार के उकलाना निवासी कर्ण सिंह, सिरसा निवासी रणबीर बेनीवाल, यमुनानगर के साढौरा निवासी करनैल चौधरी, कैथल निवासी परमजीत नंदसिंह वाला, जींद के उचाना निवासी होशियार सिंह, रोहतक के किलाई निवासी सोनू, जींद के सफीदों निवासी सत्यनारायण बूरा संरपच, जींद के उचाना निवासी रिषीपाल सिंह के भी नाम शामिल है।

वहीं जजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रभारी जगरूप गगसिना ने इन नियुक्तियों के बारे में बताया कि पार्टी ने सोनीपत निवासी राजबीर नरवाल, फरीदाबाद जिले के पृथला निवासी  ईसाक खान, महेंद्रगढ़ के अटेली निवासी जोगेंद्र सिंह, पानीपत के समालखा निवासी अशोक को सचिव के पद पर नियुक्त किया है।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में अंबाला निवासी विजयपाल राणा, गुरुग्राम के सोहना निवासी अशोक जैलदार, रेवाड़ी के कोसली निवासी सुमेर सिंह, रोहतक के महम निवासी विरेंद्र डांगी को सचिव बनाया है।

वहीं पचंकूला निवासी सुखदर्शन सिंह, हिसार के नलवा निवासी शमशेर नैन, झज्जर निवासी कुमेदान, कुरुक्षेत्र के पिहोवा निवासी प्रदीप राणा, फतेहबाद निवासी रघबीर दहिया, करनाल के असंध निवासी सुखवंत सिंह इस प्रकोष्ठ में सचिव होंगे।

इनके अलावा सचिव के पद पर हिसार के नारनौंद निवासी रणवीर सिंह, पलवल निवासी जीवन लाल बड़ोली, कैथल के कलायत निवासी औमप्रकाश जुलानीखेड़ा, भिवानी निवासी रणवीर मलिक, सिरसा के कालांवाली निवासी सरदार बलबीर सिंह और नूंह निवासी अब्बास खेड़ी कमर को भी नियुक्त किया है।

गगसीना ने बताया कि जेजेपी ने अपने पंचायती राज प्रकोष्ठ में 27 सह सचिव भी बनाए है। उन्होंने बताया कि कैथल निवासी किताब सिंह बड़ सिकरी, दादरी निवासी राजेंद्र सिंह, करनाल के असंध निवासी सरदार गुरनाम सिंह, यमुनानगर निवासी ललित चंगोली, जींद निवासी बलवान सिंह सिंधवी खेड़ा सहसचिव की जिम्मेदारी संभालेंगे।

इसी क्रम में दादरी के बाढड़ा निवासी औमप्रकाश यादव, हिसार के नारनौंद निवासी सुखबीर नम्बरदार, जींद निवासी प्रदीप दालमवाला, यमुनानगर के जगाधरी निवासी टोनी पोशवाल,करनाल के नीलोखेड़ी निवासी जगदीश सिकरी को सहसचिव बनाया है।

वहीं रेवाड़ी निवासी रामपाल, भिवानी के लोहारू निवासी जनक गोदारा, रत्न सिंह रामपुर, हिसार के नलवा निवासी परविंदर मुकलान, झज्जर के बहादुरगढ़ निवासी नरदेव दहिया, रघुवर हसनपुर, जींद के जुलाना निवासी मिनु शर्मा, हिसार के हांसी निवासी कृष्ण मलिक उमरा, रोहतक के कलानौर निवासी कृष्ण सुडाना सहसचिव होंगे।

इनके अलावा सहसचिव के पद पर पंडित सुरेश कुमार नरिपुर, हिसार के आदमपुर निवासी देवीलाल मोडाखेड़ा, पंडित लीला राम अमरपुरा, महाबीर राठी मनाना, भिवानी निवासी भूपेंद्र राणा, हिसार के उकलाना निवासी रामकुमार बधावड़, कैथल निवासी सुभाष नंबरदार चूहड़ माजरा और रेवाड़ी निवासी सुरेंद्र सिंह अलावलपुर के भी नाम शामिल है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोनाली फौगाट और अफसर पर केस हुआ दर्ज, दोनों तरफ से दी गई थी शिकायत

Yuva Haryana, Hisar हिसार में बì…