सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला, जेजेपी का नया कार्यालय खुलेगा शहर में 20 फरवीर को

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 11 Feb, 2019

सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।  इस दौरान दुष्यंत चौटाला मीडिया से रूबरू हुए और कहा कि जेजेपी के संगठन की प्रक्रिया जारी है और 28 फरवरी तक जिला स्तर के संगठन की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने बताया कि 20 फरवरी को सिरसा में पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन भी किया जाएगा और इससे पूर्व सिरसा जिला के ब्लाक स्तर के संगठन के पदाधिकारियों की घोषणा कर ली जाएगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए 13 फरवरी से विधायक नैना चौटाला का कालांवाली हल्के से दौरा शुरू होगा और सिरसा के सभी विधानसभाओं का दौरा भी किया जायेगा।

लोकसभा चुनाव को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सभी राष्ट्रीय सोच के दलों को एकजुट होकर चुनाव लड़ना पड़ेगा। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी के डर से सभी विपक्ष एकजुट हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा मंत्री अपने टिकट बचाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। भाजपा का देश व  प्रदेश में दिन-प्रतिदिन जनाधार खिसकता जा रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में प्रदेश में जननायक जनता पार्टी लोगों के लिए नया विकल्प होगी।  बीएसपी और एसपी के गठन पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जातिगत राजनीति करने वालों का हरियाणा में कोई जनाधार नहीं है और ना ही पूर्व में हरियाणा के लोगों ने इसे स्वीकार किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के प्रदेश में किये जा रहे दौरों पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते पार्टी के पक्ष में दौरा करना उनका फर्ज लेकिन आज प्रदेश में इनेलो  के जो हालात है उसको देखते हुए इन दौरों का कोई प्रभाव दिखाई देगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *