कृषि मंत्री ओपी धनखड़ के अमर्यादित बोल, सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो हो रहा है वायरल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 23 July, 2019

पिछले लंबे समय से अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ एक बार फिर से अपने अमर्यादित बोल की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटौर रहे हैं।

इस बार मंत्री जी ने तो हद ही कर दी। उन्होंने जनता के बीच सार्वजनिक मंच से अपने द्वारा हलके में कराए जा रहे विकास का ब्यौरा भी कुछ इस तरह से दिया। मंत्री जी का कहना था कि उनके बादली हलके के एक गांव के बुजुर्ग का फोन आया कि धनखड़ तनै विकास तो खूब कराया, लेकिन तेरी वोट टूटण लाग रही सै। मनैं जब कारण पूछा तो बुजुर्ग का जवाब था कि तनै म्हारे गाम का श्मशान घाट इतणा आच्छा बनवा दिया कि इब ताही 14 मर लिए।

बेशक मंच पर मंत्री द्वारा रखी गई अपनी बात से वहां बैठे लोगों ने खूब ठहाके लगाए हो, लेकिन विपक्ष ने पिछले दो रोज से वायरल हो रहे मंत्री जी के इस विडियो की तीखे शब्दों में निंदा की है। जो लोग मंत्री जी के इस बयान को सोशल मीडिया पर देख रहे है वह भी खूब चटकारे ले रहे हैं।

वहीं विपक्ष भी इस मुद्दे को राजनीती करने के लिए सामने आ गया है। हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता कुलदीप वत्स का कहना है की मंत्री जी का सार्वजनिक मंच से इस प्रकार का दिया गया बयान बेहद शर्मनाक है। मंत्री जी ने इस प्रकार का बयान देकर अपने पद की गरिमा को ठेस पहुुंचाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *