Home Breaking तूफान-बारिश का कहर- सड़कों पर पेड़ गिरने से बीच रास्ते में वाहन फंसे, गेहूं की फसल बिछने से किसान मुश्किल में

तूफान-बारिश का कहर- सड़कों पर पेड़ गिरने से बीच रास्ते में वाहन फंसे, गेहूं की फसल बिछने से किसान मुश्किल में

0

Yuva Haryana

Fatehabad, 16 April, 2019

सोमवार की रात करीब 9 बजे अचानक आए तेज तूफान और बारिश ने लोगों को मुसीबत में डाल दिया। सड़क पर चल रहे वाहन चालक अचानक बीच मझदार में फंस गए। वहीं फसलों पर भी तूफान और बारिश आफत बनकर गिरे।

गेहूं की खड़ी फसल जहां तेज तूफान के कारण बिछ गई, वहीं ऊपर से गिरी बारिश ने गेहूं की फसल को जमीन में बिछने के बाद उसे खराब कर दिया। फतेहाबाद में हालात ये हैं कि तूफान और बारिश के बाद पिछले 10 घंटे से भी ज्यादा समय से बिजली सप्लाई ठप है। आफत की तस्वीरें सुबह सामने आईं, जिसमें तूफान के बीच फतेहाबाद-रतिया रोड पर तूफान से पेड़ गिरने के कारण एक एंबुलेंस सहित दर्जनों वाहन बीच सड़क में फंस गए।

तूफान के बीच सड़क पर फंसे इन वाहन चालकों की मदद नहीं पहुंच पाई और वाहन चालकों ने खुद ही पेड़ को जैसे-तैसे साइड करके रास्ता बनाया और वाहन वहां से निकाले। वहीं फसलों की तस्वीरें ऐसी दिखीं जैसे फसल की पैदावार खड़ी नहीं बिछाकर की जा रही।

किसान बलबीर सिंह ने बताया कि गेहूं की फसल बिछ चुकी है और बारिश के कारण फसल में काफी नुकसान हुआ है। तेज बारिश और तूफान के कारण जहां फसलें खराब हो गई हैं, वहीं दूसरी तरफ बिजली सप्लाई पिछले 10 घंटे से ठप है। बिजली सप्लाई चालू होने में अभी समय लगने की सूचनाएं सामने आ रही है, क्योंकि कई इलाकों में बिजली पोल और तारें टूटने की सूचना हैं और उन्हें चेक किया जा रहा है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

चरखी दादरी सीएमओ का तबादला, जानिए क्या है वजह

Yuva Haryana, Charkhi Dadri चरखी दादरी में स्वास्थ्य विभाग के सिविल सर्जन प्रदीप कुमार तबा…