भाजपा राज में हरियाणा बना बदमाशों का अड्डा – निशान सिंह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 24 July, 2019

हरियाणा में दिनों-दिन बढ़ रहे अपराध को लेकर जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने चिंता व्यक्त करते हुए हरियाणा सरकार से पूछा कि आज बदमाशों की इतनी हिम्मत कैसे बढ़ गई कि वो सरेआम वारदात को अंजाम देकर बड़े आराम से निकल जाते है। निशान सिंह ने कहा कि क्या सरकार को प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा की बिल्कुल चिंता नहीं है, क्यों सरकार इन बदमाशों के खिलाफ कोई कठोर कदम नहीं उठा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार बड़े-बड़े दावे करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ बदमाश बड़े आराम से अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने सिरसा अनाज मंडी में दिनदिहाड़े एक आढ़ती से 13 लाख रूपए की लूट की वारदात का जिक्र करते हुए बताया कि ऐसी लूट की वारदात रोजाना प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हो रही है जिससे आम नागरिक भयपूर्ण माहौल में जीने को मजबूर है लेकिन सरकार रोजाना हो रही वारदातों के बाद भी नींद में सोई हुई है।

निशान सिंह ने कहा कि इस भाजपा राज में आज दिन में भी प्रदेशवासी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने बताया कि सीएम सीटी करनाल में भी दिनदहाड़े बदमाश एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर देते है,  फरीदाबाद में दिनदहाड़े एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या हो जाती है, उसके कुछ दिन बाद ही फरीदाबाद में ही सरेआम एक पत्रकार के बेटे की हत्या कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था का इनता दिवालिया पीट गया है कि आज हर रोज प्रदेश में तीन से अधिक महिलाओं के साथ रेप और दो से अधिक लोगों की हत्याएं हो रही हो।

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि भाजपा राज में आज हरियाणा बदमाशों का अड्डा बना गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में अपराधों में बढ़ोत्तरी होने से सरकार की जिम्मेदारी पर प्रश्न चिन्ह खड़ा होता है और जिसकी जवाबदेही सरकार की बनती है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार की बेपरवाही से प्रशासन ने अपनी इच्छा शक्ति खो दी है और जैसे जनता के दुख-दर्द से उनका कोई वास्ता नहीं रह गया हो। उन्होंने कहा कि जिस भाजपा राज में बहन-बेटियां भी सुरक्षित नहीं,  हत्यारों को कोई भय नहीं ऐसी सरकार अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *