20 से 11 विधायकों तक के सफर का श्रेय ले सकता है इनेलो का मौजूदा नेतृत्व – निशान सिंह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 23 March, 2019
जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा है कि एक तरफ जहां देश भर में आज़ादी के नायकों और जांबाज़ शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है, वहीं कुछ विफल नेताओं ने इस दिन को उंगली कटवाकर शहीद होने के लिए चुना। निशान सिंह ने कहा कि चर्चा में बने रहने और फजीहत का सिलसिला रोकने की नेता विपक्ष की यह कोशिश भी विफल ही रही है और प्रदेश के लोग उनकी मंशा पर ही सवाल उठा रहे हैं।
निशान सिंह ने कहा कि इनेलो के मौजूदा नेतृत्व के रवैये की वजह से यह पार्टी आज 11 विधायकों वाली पार्टी बनकर रह गई है जबकि 2014 में अकाली दल के विधायक समेत इनके पास 20 विधायक थे। निशान सिंह ने कहा कि नेता विपक्ष का यह कहना कि विधायकों को अयोग्य करार देने के बाद उनका नेता विपक्ष से इस्तीफा मंजूर किया जाए, दिखाता है कि कुर्सी और सरकारी सुविधाओं का मोह उन पर किस कदर हावी है। निशान सिंह ने हैरानी जताई कि जेजेपी की रैलियों में अपने विधायकों को देखकर कार्रवाई करने वाले नेता विपक्ष को 3 साल पहले फरीदाबाद में हुई रैली आज तक नहीं दिखी जिसमें उनके विधायक ने भाजपा नेता और मौजूदा मुख्यमंत्री को बुलाया था।
सरदार निशान सिंह ने कहा कि कार्रवाई की यह मांग महज एक दिखावा है क्योंकि नेता विपक्ष जानते हैं कि इसकी वजह से इनेलो को कोई उपचुनाव नहीं झेलना पड़ेगा वरना उनके फिर से जींद की तरह ढाई प्रतिशत वोट आते। निशान सिंह ने ये भी कहा कि विधानसभा चुनाव आते आते इनेलो के पास 2-4 विधायक ही मुश्किल से बचेंगे, वो भी ऐसे जिन्हें कोई और दल लेने को तैयार नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *