29 अप्रैल को जन-आक्रोश रैली में, हरियाणा का कोई भी कांग्रेसी नहीं पहनेगा पगड़ी: अशोक तंवर

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar,Yuva Haryana

Rohtak,18-04-2018

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 29 अप्रैल को,  दिल्ली में होने वाली जनआक्रोश रैली में हरियाणा का कोई भी कांग्रेसी, किसी रंग की पगड़ी नहीं पहनेगा। रैली में हरियाणा के सभी कांग्रसी बिना पगड़ी के ही जाएंगे। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार दिल्ली में यह रैली हो रही है।

अशोक तंवर ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम सत्ता के नशे में हैं। सीएम का खुद ही तय नहीं है कि वे कहां से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले जनता से काफी वादे किए थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।

अब भी सरकार के पास समय है कि जनता से किए हुए वादे पूरे करे, नहीं तो गांवों में भी घुसना मुश्किल हो जाएगा।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार की खेल नीति पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स में भी खिलाड़ी अपनी मेहनत से पदक लाए हैं। इसमें प्रदेश सरकार का कोई योगदान नहीं है, पर श्रेय लेने की होड़ लगी है।

उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास होना चाहिए कि खिलाडि़यों को प्रोत्साहन मिले, लेकिन यह सरकार इस कोशिश में है कि खिलाडि़यों को किसी तरीके से पैसा न दे। अशोक तंवर ने मंडियों में गेहूं का उठान न होने पर भी चिंता जताई। साथ ही यह भी जानकारी दी कि वे 15 मई के बाद चौटाला गांव से दोबारा अपनी साइकिल यात्रा की शुरूआत करेंगे।

 

यह खबर भी पढ़िए –

इनेलो-बसपा गठबंधन पर अशोक तंवर का बयान,बोले- अगर हाथी चश्मा पहनेगा तो क्या हाल होगा, सब जानते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *