रोड शो का चुनाव से नहीं कोई संबंध, यह सिर्फ जनसंपर्क अभियान है- सीएम खट्टर

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Sonipat

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कल सोनीपत में 9 वां जिला स्तरीय रोड शो था। इस दौरान सीएम ने कहा कि सोनीपत से कुण्डली तक मैट्रो का विस्तार करने और हिसार एयरपोर्ट को इंटरनेशन एयरपोर्ट बनाने की हमारी योजना है साथ ही प्रदेश में हवाई जहाजों और हैलीकॉप्टरों की मेंटेनेंस, रिपेयर आदि के लिए उत्तरी भारत का पहला हब बनाया जाएगा।

इस अवसर पर उन्होंने प्रदेशवासियों को ईद-उल-फितर और महाराणा प्रताप जयंती की बधाई दी। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े तीन वर्षों में सोनीपत जिले में तीन हजार से अधिक विकास कार्यों पर 1359 करोड़ 86 लाख रुपये खर्च किये जा चुके हैं। सोनीपत शहर में करीब 435 करोड़ रुपये की राशि के विकास कार्य किये गये हैं।

साथ ही सोनीपत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 66 करोड़ की लागत से बनी चार परियोजनाओं का उद्घाटन किया।  मुख्यमंत्री ने रोड शो के दौरान कहा कि हमने 4900 घोषणाओं में से 3350 का पूरा कर दिया है या इनपर काम चल रहा है।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने यहां प्रदेश में चल रही सरकारी योजनाओं का भी बखान किया। उन्होंने पाकिस्तान जाने वाले पानी को लेकर भी पंजाब सीएम अमरेद्र सिंह पर भी पलटवार किया है कि  डैम बनाकर इस पानी को पाकिस्तान में जाने से रोकना चाहिए तथा यह पानी अपने प्रदेशों में उपयोग किया जाना चाहिए, चाहे यह पानी पंजाब, हरियाणा या किसी को भी मिले।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *