हिसार में सीएम की रैली में नहीं जुटी भीड़, काफी कुर्सियां रह गई खाली

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Hisar, 05 April, 2019

हिसार में बीजेपी की तरफ से आयोजित विजय संकल्प रैली में आज आयोजक भीड़ नहीं जुटा पाए और काफी कुर्सियां खाली ही रह गई। सीएम का जब भाषण शुरु हुआ तो काफी कुर्सियां खाली दिखी वहीं कई लोग रैली स्थल से बाहर जाते हुए भी दिखाई दिये।

वहीं रैली में कुछ युवा ऐसे भी थे जो पुलिस की भर्ती को लेकर वर्तमान बीजेपी सरकार से नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि सरकार ने कहा था कि जिन युवाओं के पिता नहीं हैं उन्हें भर्ती में विशेष छूट दी जाएगी लेकिन सरकार की इस घोषणा का लाभ डी ग्रुप में तो दिया गया लेकिन पुलिस की भर्ती में ऐसे युवाओं को लाभ नहीं मिला। जिसको लेकर विजय संकल्प रैली में आए युवाओं ने मुख्यमंत्री को पोस्टर दिखा कर अपनी बात उनके सामने रखी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी माना कि उनसे गलती हुई है जो आधिकारिक लेवल पर हुई है और इसे दुरुस्त करने का पूर्ण प्रयास किया जाएगा।
 
मुख्यमंत्री की विजय संकल्प रैली में अनियमितताओं का आलम शिखर पर रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विकास कार्यों का लेखा-जोखा एक पुस्तक द्वारा लोगों तक पहुंचाया गया लेकिन यह पुस्तक लोगों के पांव में गिरी हुई नजर आई। यहां तक कि खुद भाजपा के कार्यकर्ता ही पुस्तक को पांव के नीचे कुचलते नजर आए। इस पुस्तक में हलका नलवा के विकास कार्यों का भी बखान किया गया था।
विजय संकल्प रैली में आयोजकों द्वारा बहुत छोटे-छोटे बच्चों के हाथों में अपनी वाहवाही के लिए फ्लेक्स थमा दिए गए। कुर्सियों पर बैठे लगभग 14 वर्ष से भी कम बच्चे एक तरह से मजदूरी करते नजर आए। छोटे बच्चों के हाथों में फ्लेक्स आयोजकों पर सवालिया निशान खड़े कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *