मनचलों की अब नहीं खैर, झज्जर में क्विक रिएक्शन टीम गठित

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 16 May, 2018

महिला व लड़कियों पर फब्तियां व टोंट कसने वाले अब सावधान हो जाईए, अब फब्तियां कसने वाले शरारती तत्वों की अब खैर नहीं है। झज्जर पुलिस ने महिलाओं के विरुध अपराध को रोकने के लिए झज्जर पुलिस अधिक्षक पंकज नैन के आदेशनुसार एंटी इव टींचिंग स्काड का गठन किया है।

महिलाओं व छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शरारती तत्वों पर अब ये स्काड टीम शिंकजा कसेगी। टीम ने बुधवार को झज्जर में विभिन्न स्थानों पर विजिट किया, भीड़-भाड़ वाले इलाके व स्कूल व कॉलेज छुट्टी टाईम में जाकर जांचा की छात्राएं अपने आपको सेफ महूसस कर रही है या नहीं। साथ महिलाओ से भी जाना कि वो उन्हे किसी प्रकार की दीक्कत तो नहीं है।

इतना ही नहीं टीम ने युवाओं की बाईक रोककर उनकी कागजात जांच किए साथ ही उन्हे समझाया गया कि इस टोंट व फब्तियां कसने से बचे अन्यथा उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

इस बारे में  एसपी पंकज नैन व डीएसपी भारती डबास ने बताया कि एंटी इव टींजिंग स्काड टीम का उदेश्य है कि महिलाओं और छात्राओं पर अपराध को रोका जा सके, किसी भी छात्रा पर फब्तियां ना कसी जाए, महिला व छात्रा अपने आपको सुरक्षित महसूस करे। ये उनका प्रमुख उदेश्य है। इसके लिए जिले में भर के स्कूल, कॉलेज व भीड़भाड़ वाले इलाकों में विजिट किया जा रहा, छात्राओं से इसके लिए बात भी की जा रही है।

आपको बता दें कि इस विशेष स्काड टीम में दो महिला पीसीआर, छह महिला राईडर व क्विक रिएकशन टीम तथा झज्जर महिला थाने की टीमें शामिल की गई है। ये सभी महिला जवान लगातार जिले मे विजिट करेगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *