अच्छे नहीं, इस सरकार के अब बुरे दिन आने वाले हैं- अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Krishan Parjapati, Yuva Haryana
Pundri, 09 June, 2018
हल्का पुंडरी में कांग्रेस द्वारा “पंचायती राज- सम्मेलन” कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर मुख्यातिथि के रुप मे पहुंचे। कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा काफिले के साथ अशोक तंवर को सभास्थल तक ले जाया गया।
कार्यकम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 अशोक तवर ने मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कहने को तो सरकार ने अच्छे दिनों का नारा दिया था, लेकिन इस सरकार के खुद के ही बुरे दिन आए हुए हैं और सत्ता सरकार को दर दर भटकना पड़ रहा है।
उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे रोड शो पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि सत्ताधारी सीएम को रोड शो करने की जरूरत पड़ रही है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा का जनाधार दिन-प्रतिदिन खिसकता जा रहा है।
उन्होंने कहा कि आज व्यापारी, किसान, मजदूर, छात्र, अधिकारी सब वर्ग सरकार से दुखी हैं। डाक विभाग के कर्मचारी भी गत दिनों हड़ताल पर थे और पिछले 10 दिन से किसान अपनी मांगों को लेकर “गांव बंद आंदोलन” करने को मजबूर हैं। पंचकूला में गेस्ट टीचरों और कंप्यूटर टीचरों पर लाठी भांजने का काम प्रदेश सरकार द्वारा किया जा रहा है लेकिन सरकार को इनकी समस्याओं का समाधान करने की बजाए अपने रोड शो से ही फुर्सत नहीं है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का बढ़ता जनाधार आने वाले दिनों में भाजपा की उल्टी गिनती शुरू करने का काम करेगा। अशोक तंवर ने कहा कि अब प्रदेश की जनता भाजपा के किसी भी जुमले में आने वाली नहीं है और प्रदेश का मतदाता जागरूक हो चुका है, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।
इस कार्यक्रम मे वक्ताओ ने पंचायती राज के बारे विस्तृत चर्चा की। सम्मेलन को डा. सुनील पंवार प्रदेश अध्यक्ष पंचायती राज, हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष रीना वाल्मीकि, हरियाणा कांग्रेस महासचिव दीपा शर्मा, वंदना पोपली, देवी राम कसान, जसबीर गुज्जर, मास्टर योगेंद्र फतेहपुर ने भी संबोधित किया। इस कार्यक्रम मे लोगो का कांग्रेस के प्रति उत्साह देखने को मिला। कार्यक्रम मे वीरेंद्र श्योकंद, सरिता सरोहा, शीशपाल करोड़ा, सीमा सरपंच, सतबीर घराडसी और दलित समाज के नेता पाला राम भी मुख्य रुप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *