व्यापारियों को बैठक लेने पहुंचे थे आप सांसद, खाली कुर्सियों को भाषण सुनाकर लौटे

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 26 Dec, 2018

झज्जर में आज आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता व्यापारियों की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे, लेकिन यहां पर व्यापारियों और कार्यकर्ताओं ने बैठक से दूरी बना ली, यहां पर सांसद महोदय खाली खाली कुर्सियों को अपना भाषण देकर चले गए।

दरअसल आम आदमी पार्टी की तरफ से व्यापारियों को रिझाने के लिए राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता की बैठक झज्जर में आयोजित की गई है। इस बैठक में स्थानीय कार्यकर्ताओं और व्यापारियों को न्यौता दिया गया था, इस कार्यक्रम के लिए हॉल में 200 कुर्सियां भी लगाई गई थी ताकि सभी लोग आराम से बैठ सके, लेकिन कार्यक्रम के शुरु होने से लेकर अंत तक व्यापारी और कार्यकर्ता नहीं पहुंचे जिसके चलते यहां पर 200 में से लगभग 180 कुर्सियां खाली ही रह गई।

कार्यक्रम में इस प्रकार से भीड़ और कार्यकर्ताओं में मायूसी को देखकर सांसद महोदय भी ज्यादा कुछ भाषण नहीं दे पाए और उन्होने जल्दी जल्दी ही अपना भाषण समेट दिया। हालांकि उन्होने अपने छोटे से भाषण के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर आरोप लगाए।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि यह सरकार ढाई आदमियों की सरकार है, इसमें केवल नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आधे अधूरे अरुण जेटली हैं, इनके अलावा बीजेपी में किसी का सरोकार नहीं है। उन्होने कहा कि बीजेपी के सभी सांसद परेशान हैं और भागने को मजबूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *