अब इनेलो में जेठानी को टक्कर देगी देवरानी, कांता चौटाला शुरु करेंगी महिला अधिकार चौपाल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Vijender Singh, Yuva Haryana
Jind, 27 Nov, 2018
हरियाणा में इनेलो के सियासी उठापटक और पारिवारिक घमासान के बीच अब संगठन को मजबूत करने की तैयारी तेज हो गई है। एक तरफ जहां इनेलो से निष्कासित किये जाने के बाद अजय सिंह चौटाला का परिवार दूसरी पार्टी का गठन करने जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर अब अभय सिंह चौटाला परिवार की तरफ से भी कार्यकर्ताओं को जोड़ने की पूरी कोशिश की जा रही है।
इधर अब नैना चौटाला की हरी चुनरी चौपाल को टक्कर देने के लिए अभय सिंह चौटाला की पत्नी कांता चौटाला को मैदान में उतारने की तैयारी शुरु हो गई है। जींद में इनेलो में महिला सेल की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा ने जींद में एलान किया है कि अब नैना चौटाला की तर्ज पर इनेलो महिला अधिकार चौपाल का प्रदेश भर में आयोजन करेगी । जींद में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नैना चौटाला की टक्कर में अब इनेलो कांता चौटाला को मैदान में उतारेगी और महिलाओं को इनेलो से जोड़ने का काम करेगी।
इनेलो अब दुष्यन्त खेमे को टक्कर देने की पूरी तैयारी है । इनेलो महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष ने जींद में दावा किया कि इनेलो दुष्यन्त खेमा जहां हरी चुनरी की चौपाल कर रहा है तो अब इनेलो महिला अधिकार चौपाल का आयोजन कर प्रदेश में महिलाओं को साथ जोड़कर मजबूती देने का काम करेगा ।
जींद इनेलो के दफ्तर में मालिकाना हक को लेकर अब विवाद बढ़ सकता है । क्योंकि दुष्यन्त समर्थकों ने जींद में अजय चौटाला द्वारा 17 नवंबर को जींद में आयोजित रैली में अलग पार्टी की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने दफ्तर से पार्टी का झंडा और पोस्टरों को उतार दिया था। लेकिन इनेलो के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रामफल कुंडू ने साफ किया कि ये दफ्तर इनेलो का है और हम जल्द ही इसका कब्जा लेंगे।उन्होंने कहा कि ये दफ्तर देवीलाल ट्रस्ट के नाम से है और 50 प्रतिशत पेमेंट ट्रस्ट से हुई है ।

सफीदों से इनेलो के पूर्व विधायक कली राम पटवारी ने दुष्यन्त समर्थकों पर  निशाना साधा है। उन्होंने कहा इनेलो से बार बार इस्तीफे देकर दुष्यन्त समर्थक झूठ बोल रहे है क्योंकि एक ही आदमी चार चार बार इस्तीफा दे चुका है।
उन्होंने कहा कि जिले में इनेलो के कुल 90 पदाधिकारी और वो लिस्ट जारी कर रहे 700 की तो साफ है कि झूठ बोल जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *