अब इनेलो वर्करों की होगी खास पहचान, चलाया है यह विशेष अभियान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 20 May, 2018

हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनावों की आहट के बीच ही राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरु कर दी है, सभी पार्टियां अब जनता के बीच जाकर लोगों की समस्याएं सुनने में जुटी हुई है।

इधर समालखा में इनेलो कार्यकर्ताओं ने खास अभियान शुरु किया है जिसको लेकर इनेलो वर्करों में खासा उत्साह भी दिख रहा है।

अब इनेलो के वर्कर अपने घर पर झंडा लगाने का अभियान चला रहे हैं, जगह-जगह पर इनेलो वर्कर अपने-अपने घरों पर झंडा लगाकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

हालांकि चुनाव के वक्त राजनैतिक दलों के झंडे घरों पर चमकते हैं, लेकिन पिछले तीन-चार सालों से घरों पर झंडे लगाने और चुनाव प्रचार में ज्यादा झुकाव की पॉलिसी खत्म होती जा रही है।

लेकिन इनेलो वर्करों ने एक बार फिर घरों पर झंडे लगाने का काम शुरु कर दिया है।

आज झंडा लगाओ मुहिम के तहत किवाना और चुलकाना गांव में युवा कार्यकर्ताओं ने झंडे लगाए, इस दौरान कई इनेलो वर्कर मौके पर मौजूद रहे।

 

 

क्या है झंडा लगाओ अभियान ?

समालखा हलके में इनेलो कार्यकर्ताओं ने यह अभियान शुरु किया है, यहां पर झंडा लगाओ मुहीम के तहत काफी युवा इनेलो वर्कर हैं जो घर-घर जाकर लोगों को इनेलो का झंडा लगाने की अपील कर रहे हैं। इन वर्करों में आजाद बहरामपुर, एडवोकेट नीरज रावल, सतीश गिरी छाजपुर, जयबीर गोस्वामी छाजपुर, सोनू जलमाना, ज्ञानेंद्र जलमाना, सतेंद्र कादियान समेत काफी युवा इनेलो वर्कर हैं जो इस महीम को आगे बढ़ा रहे हैं।

इस अभियान का क्या है उद्देश्य ?

इस मुहीम की लीड कर रहे आजाद बहरामपुर का कहना है कि इस अभियान के जरिये अब तक हम 20 से ज्यादा गांवों में पहुंच चुके हैं और इनेलो वर्करों के अलावा जो पार्टी में शामिल होना चाहते हैं उनके घरों पर भी सहमति से झंडा लगाया जा रहा है। उन्होने बताया कि उनकी पूरी टीम बड़ी निष्ठा के साथ काम कर रही है और जिस गांव में जाते हैं वहां पर लोग भी हमारा सहयोग कर रहे हैं।

Read This News Also>>>

मुख्यमंत्री के सारे दावे खोखले, विदेशों से एक पैसे का भी नहीं आया निवेश- अभय

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *