गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का वक्त गया, अब जनता की डिमांड पर होता है काम: मनोहर लाल

Breaking चर्चा में राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

11 oct, 2019

पानीपत: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में शराफत के साथ राज चलाया है जबकि पूर्व सरकार उन्हें हरियाणा की जनता को भ्रष्टाचार तानाशाही और गुंडागर्दी के अलावा कुछ नहीं दिया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला चौधरी भूपेंद्र हुड्डा के कार्यकाल पर अप्रत्यक्ष रूप से गंभीर आरोप लगाए साथ ही दावा किया कि भाजपा ने हरियाणा से वंशवाद परिवारवाद भाई-भतीजावाद की राजनीति को खत्म कर दिया हरियाणा में भाजपा ने 5 सालों तक शराफत के साथ राज किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को पानीपत जिले के इसराना हलके के गांव बलाना की अनाज मंडी में इसराना विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

लोकसभा की तर्ज पर आएंगें विधानसभा के नतीजे

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने लोकसभा के चुनाव में हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दिलवाकर हरियाणा की भाजपा सरकार के कामकाज पर मोहर लगाई थी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तर्ज पर ही प्रदेश की जनता का विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को समर्थन चाहिए। भाजपा ने अपने 5 साल के शासन में हरियाणा में सरकार और व्यवस्था के बीच पनपी दलाली को जड़ से खत्म कर दिया है। हरियाणा में अब प्रदेश सरकार जनता से सीधा संवाद करती है और उनके विकास कार्य और जनता के डिमांड के अनुसार विकास कार्य करती है।

 

हुड्डा और चौटाला पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और ओमप्रकाश चौटाला का नाम लिए बगैर उनके भ्रष्टाचार के अनेक किस्से सुनाये। इस मौके पर सीएम ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कृष्ण लाल पंवार को उनके शालीन व्यवहार और जनता से जुड़ाव के चलते ही भाजपा की सरकार में परिवहन जेल और आवास मंत्री बनाया गया था। वहीं उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस हलके की जनता इस बार फिर पंवार को विधायक बना कर चंडीगढ़ भेजेगी और भाजपा सरकार पंवार को मंत्री पद देकर जनता की सेवा के लिए वापस भेज देगी।

 

अबकी बार-75 पार में इसराना है जरूरी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इसराना में भाजपा की जीत के बगैर पार्टी का 75 पार का सपना पूरा नहीं होगा। इसके मद्देनजर इसराना की जनता को पंवार के पक्ष में मतदान कर यहां दोबारा से कमल खिलाने का काम करना चाहिए।

 

सबका-साथ, सबका-विकास के तहत किया कार्य

मुख्यमंत्री के संबोधन से पहले इसराना से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ इसराना हल्का ही नहीं, बल्कि प्रदेश की जनता के एक मंत्री के रूप में सेवा की है। अपने विधायक और मंत्री के कार्यकाल में सबका साथ सबका विकास के नारे के आधार पर समाज के हर वर्ग के लिए बेहतरीन बेहतर कार्य की है। इसराना हल्के में जनता की मांग के अनुसार विकास कार्य करवाए गए साथ ही विकास कार्य में गुणवत्ता का खास ख्याल रखा गया। जनसभा को भाजपा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष देवेंद्र दत्ता आदि ने भी संबोधित किया सभा में बड़ी संख्या में नागरिकों ने भाग लिया और मुख्यमंत्री के समक्ष हाथ उठाकर भाजपा का समर्थन और पक्ष में मतदान करने की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *