गुरुग्राम के मानेसर इलाके में नम्बरदार को गोलियों से किया छलनी, बदमाश फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 06 Dec, 2018
साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बाऱ फिर पुलिस से महज कुछ कदम की दूरी पर ही एक नबरदार को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना मानेसर इलाके की है। जहां अज्ञात बदमाशों ने नम्बरदार को गोलियों से भून दिया और बदमाश मौके से फरार हो गए।
जानकारी के मुताबिक कल शाम करीब साढ़े सात बजे मानेसर के रहने वाले 52 वर्षीय सुमेर सिंह अपनी स्कूटी से घर की तरफ जा रहे थे कि बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी। सुमेर सिंह एक्स आर्मीमैन थे और मानेसर पंचायत के नम्बरदार थे।
बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों बदमाशों ने नम्बरदार पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें सुमेर सिंह को करीब एक दर्जन गोलियां लगी हैं। वहीं बताया जा रहा है कि जिस जगह वारदात को अंजाम दिया गया है वह सबसे व्यस्तम इलाका है  और पुलिस पोस्ट भी पास में ही है।
जैसे की वारदात की सूचना ग्रामीणों को लगी तो वहां से नम्बरदार को अस्पताल में पहुंचाया गया। लेकिन नम्बरदार सुमेर सिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए शव लेने से इंकार कर दिया और प्रदर्शन किया।
स्थानीय लोगों को मुताबिक अपाचे बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए थे और तीनों ने चेहरे नकाब से ढके हुए थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *