OLA ड्राइवर हत्या के विरोध में, गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर OLA ड्राइवर्स का हंगामा

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Manu Mehta

Gurugram, (26 March 2018)

दिल्ली में ओला ड्राइवर के हुए मर्डर को लेकर साईबर सिटी गुरुग्राम में ओला ड्राइवर्स ने जमकर हंगामा किया। ड्राइवर की हत्या के विरोध में ओला कैब ड्राइवर्स ने दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर डेडबॉडी को रखकर जाम लगा दिया।
गुस्सााए ओला ड्राइवर्स ने हाइवे पर की गाडियों में तोड़फोड़ भी की और जब पुलिस ने गुस्साए ड्राइवर्स को हटाना चाहा तो पुलिस पर पथराव करना शुरु कर दिया। पुलिस ने ड्राइवर्स को एक्सप्रेसवे से खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया जिसके बाद हाइवे को सुचारु रुप से चलाया गया । 
 
बता दें कि हरिनारायाण नाम का ओला कैब ड्राइवर दो दिन पहले गुरुग्राम से अलीगढ़ के लिए बुकिंग पर गया था लेकिन कल शाम उसकी लाश मिली। हरिनारायाण का गला घोंटकर हत्या की गई थी जब परिजनो ने ओला कंपनी से संपर्क करना चाहा तो कंपनी ने हरिनारायण को अपना ड्राइवर मानने से इंकार कर दिया जिसके कारण ओला कैब ड्राइवर्स में इस बात का गुस्सा था और इसीलिए आज दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर प्रदर्शन किया गया।
दोपहर करीब दो बजे दिल्ली से पोस्टमार्टम के बाद हरिनारायण के शव को एंबुलेंस में ओला कैब के हेडक्वार्टर गुरुग्राम के उद्योग विहार लाया गया जहां से गुस्साए ड्राइवर्स ने प्रदर्शन करना शुरु किया और एंबुलेंस को एक्सप्रेसवे के बीच खड़ा कर मृतक की पत्नि एंबुलेंस पर बैठ गई और अपने पति के लिए इंसाफ मांगने लगी। ओला ड्राइवर्स इस कद्र गुस्से में थे कि उन्होंने एक्सप्रेसवे पर कई गाडियों में भी तोड़फोड़ की।
ओला कैब ड्राइवर हरिनारायण की हत्या किसने की ये तो पुलिस जांच में सामने आएगा। हंगामें के बाद अब दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ताकि कैब ड्राइवर्स दोबारा एक्सप्रेसवे जाम ना कर सके ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *