बुजुर्ग को गोलियों से भूना, आपसी रंजिश में हत्या का आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat singh, Yuva Haryana
Palwal, 12 March, 2019

पलवल में आपसी रंजिश के चलते तीन-चार बाइकों पर सवार होकर आए हथियार बंद बदमाशों ने 60 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई और सभी आरोपी मृतक की पत्नी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। कैंप थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आठ नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक व्यक्ति की 14 दिन पहले हत्या हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसी हत्या की रंजिश रखते हुए उसके पति की हत्या की गई है।

थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि कैलाश नगर निवासी शीला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 11 मार्च की शाम सात बजे वह और उसके पति 58 वर्षीय भूपसिंह घर पर बैठे हुए थे। उसी दौरान कैलाश नगर निवासी अंकित, ओमी, मोनू, सूरज, रविंद्र, गौरव व भगवानदास हथियारों से लैस होकर बाइकों पर आए और आते ही पीडि़ता के पति भूपसिंह पर गोलियों की बौछार कर दी। आरोपियों ने जाते-जाते कहा कि रिंकू को बाहर निकालो आए तो थे रिंकू को मारने लेकिन उसके बदले भूपसिंह को मारकर जा रहे है। लहुलुहान अवस्था में पीडि़ता के पति को उपचार के लिए फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल दाखिल कराया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालात देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया था। दिल्ली ले जाते समय रास्ते में भूपसिंह की मौत हो गई।

पीड़िता का आरोप है कि 27 फरवरी की शाम को कैलाश नगर निवासी तारा की चाकूओं से गोदकर व ईंटो से वार कर हत्या कर दी गई थी। जिसमें रिंकू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज हुआ था। उसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *