जो लोग पार्टी छोड़कर चले गए हैं, उन्हें पार्टी में कभी शामिल नहीं किया जाएगा: ओमप्रकाश चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Fatehabad, 15 Feb,2019

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला जेल से फरलो पर बाहर हैं इस दौरान वह पार्टी और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में वे कल देर शाम फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं की बैठक में शिरक्त करने पहुंचे।
उन्होंने कहा कि जो पार्टी के हितैषी नहीं थे, दगाबाज थे और जो लोग पार्टी छोड़कर चले गए हैं उन्हें पार्टी में कभी शामिल नहीं किया जाएगा।
पूरे भाषण के दौरान उन्होंने जहां एक ओर कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार किया वहीं कहीं भी दुष्यंत, दिग्विजय, जेजेपी का जिक्र तक नहीं किया।
ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो आम आदमी की पार्टी है, चौ देवीलाल के पद चिह्नों पर चलकर आज प्रदेश के आम व्यक्ति की पहचान बनी है। उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल ने बुजुर्गों को सम्मान देते हुए 100 प्रति माह पेंशन देने की घोषणा की थी और आज मैं यह घोषणा करता हूं कि इनेलो की सरकार बनते ही प्रदेश के हर बुजुर्ग की पेंशन 100 प्रतिदिन हो जाएगी।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा इनेलो की सरकार बनेगी तो किसी को सरकार के पास जाने की जरूरत नहीं सरकार आपके पास आएगी। सरकार बनने के बाद हर पढ़े लिखे को नौकरी देंगे भेदभाव नहीं करेंगे। उन्होंने कहा हमारी पार्टी का एक निर्णय है ऐसे लोग जो पार्टी के हितैशी नहीं थे पार्टी का नुकसान करते थे दगाबाजों और जो पार्टी छोड़कर चले गए हैं उन्हे पार्टी में शामिल नहीं करेंगे और आपसे निवेदन है आप उनकी सिफारिश न करें, इससे हमारे सामने दुविधा खड़ी हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *