भाजपा बड़े अंतराल से जीतेगी जींद विधानसभा की सीट: धनखड़

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 21 Jan,2019

कृषि एवं पंचायत मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कंडेला गांव से अपना चुनावी प्रचार शुरू करते दावा किया कि भाजपा जींद विधानसभा सीट बड़े अंतराल से जीतने जा रही है। आगामी 28 जनवरी को जींद की जनता मनोहर लाल सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाकर भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा को भारी बहुमत से विजयी बनाने का काम करेगी।

इस दौरान कृषि मंत्री ने अमरहेडी, विद्यापीठ मार्ग, जीतगढ़, दालमवाला, रायचंदवाला, रघुनगर, भटनागर कॉलोनी में जनसभाओं को सम्बोधित किया। कृषि मंत्री ने कहा कि कोई व्यक्ति 200 किलोमीटर से आकर चुनाव लड़ रहा है तो कोई पहले ही विधायक है। लेकिन भाजपा ने ऐसे प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारा है जो पिछले 10 वर्षों से जींद की जनता के बीच रहकर उनकी सेवा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए हैं। अकेले जींद में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाएं हैं।

भाजपा ने अपने कार्यकाल में 550 करोड़ की लागत से बाईपास का निर्माण करवाया, रेलवे अंडरपास बनाया, 23 करोड़ रुपए की लागत से नया बस स्टैंड बनाया, लावारिश पशुओं की देखभाल के लिए 3 गो अभ्याण स्थापित किए, उज्जवल योजना के तहत जींद में 12516 मुफ्त गैस कनैक्शन दिए, 74 किलोमीटर लंबी बिजली की नई तारें बिछाई, मैडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य चल रहा है, महिला सुरक्षा के लिए पुलिस स्टेशन, पीने के पानी के लिए नया जलघर का निर्माण करवाया।

इसके अलावा जींद-गोहाना राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है, जींद को फाटक फ्री करने के लिए 3 ओवर ब्रिज का निर्माण, चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के संचालन के लिए 200 करोड़ का अनुदान दिया। इस प्रकार भाजपा जींद में अपने विकास के दम पर जींद हासिल करेगी। जींद की जनता बाहरी प्रत्याशियों को अपना वोट नहीं देगी। बाहरी लोग तो केवल अपने राजनीति स्वार्थ की पूर्ति के लिए यहां चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव खत्म होने के बाद वापिस अपने घौंसलों में घूस जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *