कुलदीप बिश्नोई के परिवारिक नजदीकी पूर्व राज्यसभा सांसद रामजीलाल के भतीजे ने थामा भाजपा का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 25 April, 2019

भजन लाल परिवार के नजदीकी रहे पूर्व राज्यसभा सांसद पंडित रामजीलाल के भतीजे ओम प्रकाश ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में पार्टी का दामन थाम लिया है। ओमप्रकाश वर्तमान में पार्षद भी हैं।

गौरतलब है कि हिसार जिले की बैकवर्ड राजनीति में पंडित रामजीलाल का अपना एक कद रहा है और उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजन लाल के  सबसे नज़दीकियों में माना जाता है। लेकिन अब उनके ही परिवार के लोग जिस तरीके से अपना पाला बदलकर जा रहे हैं, उससे  कुलदीप बिश्नोई की कमजोर होती छवि को साफ तौर पर आंका जा सकता है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई द्वारा पहली दफा चुनावी समर में उतारे गए अपने बेटे भव्य विश्नोई के लिए स्वयं ही मुश्किल में खड़े करते दिखाई दे रहे हैं। इसका कारण पिछले 5 साल में उनके द्वारा कार्यकर्ताओं से रूबरू ना होना बताया जा रहा है। अपने गृह क्षेत्र आदमपुर में ही उनके परंपरागत वोट बैंक में नाराजगी साफ तौर पर दिखाई दे रही है जिसका खामियाजा उनके बेटे के सियासी भविष्य पर पड़ना तय दिखाई दे रहा है। अब परिवारिक सदस्यों में भी फूट साफ तौर पर देखी जा सकती है जिसका उदाहरण कल के सुभाष बराला की मौजूदगी में पूर्व सांसद रामजीलाल के भतीजे ओम प्रकाश के रूप में भाजपा को ज्वाइन करना है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *