अपने विकास के दम पर जींद उपचुनाव जीतेगी भाजपा – कैप्टन अभिमन्यु

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 19 Jan, 2019

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा की विकासकारी नीतियों के कारण आज प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार हो चुका है। विरोधियों के पास तो जींद उपचुनाव में उतारने के लिए प्रत्याशी भी नहीं हैं, इसके चलते कांग्रेस ने कैथल के मौजूदा विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला और जननायक जनता पार्टी ने सिरसा से दिग्विजय को इम्पोर्ट कर अपनी लाज बचाई है।

ऐसे हालात में जींद की जनता बाहरी लोगों को अपना वोट नहीं देगी। जींद उपचुनाव में भाजपा का प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होगा।  कैप्टन अभिमन्यु ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हरियाणा को जलाने का काम किया उन लोगों को राजनीति करने का कोई अधिकार नहीं है।

कैप्टन ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अमन पसंद व्यक्ति नहीं बल्कि वह हिंसक व्यक्ति है, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पर भी हमला करवा कर उन्हें चोटिल करने का काम किया था।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा यह कहते फिर रहे हैं कि उन्होंने जींद का विकास किया है, लेकिन हुड्डा ने जींद का कितना विकास किया है यह जींद की जनता को भलीभांति पता है। हुड्डा ने जींद में अपने पिता के नाम से यूनिवर्सिटी खोलने के नाम पर एक कमरा तैयार किया था। जींद में चाहे यूनिवर्सिटी का निर्माण हो या फिर बाईपास, मैडिकल, सड़कें, कॉलेज सबका निर्माण कार्य भाजपा के कार्यकाल में हुआ है। हुड्डा ने केवल एक क्षेत्र का विकास करने का काम किया है।

वित्त मंत्री ने कहा कि भाजपा जींद उपचुनाव में अपने विकास कार्यों की बदौलत जीत हासिल करेगी। जींद की जनता बाहरी लोगों को यहां से चलता करने का काम करेगी। जो लोग सत्ता में रहते हुए नरवाना या कैथल का ही विकास नहीं करवा पाए भला वह जींद का विकास कैसे कर सकते हैं।

भाजपा ने जिस तरह से नगर निगम चुनाव में क्लीन स्वीप किया है, ठीक उसी तरह इस उपचुनाव में भी भाजपा विरोधी पार्टियों को भारी मतों से पराजित करेगी। उन्होंने जींद के लोगों से अपील करते हुए कहा कि जींद की जनता अपने विवेक से वोट दे ताकि उन्हें उपचुनाव के बाद पछताना नहीं पड़े।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *