सीएम की ऐसी शर्मनाक बयानबाजी पर पीएम ने उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए- निशान सिंह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 11 August 2019 

जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आता है तो ऐसे हालात बनते ही है। उथल पुथल होती है । लेकिन प्रदेश की जनता से कहना चाहुंगा कि उस नेता को चुने जो जुबान का धनी हो, अपने वादों पर समय रहते खरा उतरे, उसी पार्टी की सरकार बनानी चाहिए । सोच समझकर मतदान करे ताकि बाद में पछताना न पड़े। उन्होने कहा कि स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाले हमारे जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में पार्टी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी व जीत हासिल कर हरियाणा में सरकार बनाएगी।

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कश्मीरी लड़कियों पर और शहीद मंगल पांडे को लेकर अभद्र टिप्पणी पर उन्होंने कहा प्रदेश के मुखिया को ऐसी बाते शोभा नही देती। उन्होंने हमारी मात्र शक्ति को गाली दी है। वे कहते है पहले हम बिहार से बहूएं लाते थे। अब हम कश्मीर से बहुएं लाऐगें। वो भी किसी की बेटियां है । मुख्यमंत्री की शर्मनाक बयानबाजी पर प्रधानमंत्री को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए।

जिन शूरवीरों ने हमारे देश को आजाद करवाने के लिए अपने प्राणों का बलिदान किया उन पर सीएम द्वारा ऐसी बयानबाजी कर उनका अपमान किया गया है। मुख्यमंत्री को उन शहीदों से माफी मांगनी चाहिए। दरअसल सरदार निशान सिंह आज हरियाणा व्यपार मंडल द्वारा टोहाना रामभवन में आयोजित राज्यस्तरीय संमेलन में उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए आए हुए थे।  इस दौरान उन्होने पत्रकारों से बात करते हुए यह सब बाते कही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *