एक बार फिर मासूम की आबरू से खिलवाड़, फुफेरे भाई ने किया दुष्कर्म

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Edited BY Suman Kashyap, Yuva Haryana
Fatehabad, 02-04-2018

हरियाणा में हर दिन रिश्तोंं और इंसानियत को तार- तार करने वाले कई मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में लड़कियों को बचाने के लिए अभियान सफल होते नजर तो आ रहे हैं, लेकिन मासूमों की इज्जत बचाने के लिए हर प्रयास असफल सा होता नजर आ रहा है। मासूम लड़कियों की आबरू के साथ हो रहे खिलवाड़ से अब ऐसा लगता है कि बेटियां देश की शान नहीं, बल्कि मात्र एक खिलौना बन के रह गई हैं।

जी हां, मासूम की आबरू से खिलवाड़ करने और रिश्तों को तार-तार करने वाले एक ऐसा ही मामला सामने आया है, फतेहाबाद में। जहां एक नाबालिग लड़की ने अपने फुफेरे भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

वहीं बुआ, फुफा और बुआ की बेटी पर मारपीट, बचपन में ही उसकी जबरन शादी करवाने का भी आरोप लगाया है।

पीड़िता ने इस संबंध में महिला थाने में शिकायत दी है, पुलिस ने शिकायत पर कारवाई करने हुए पोक्सो सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला थाने में दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह पंजाब की रहने वाली है और बचपन में ही उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद मां ने दूसरी शादी कर ली।बाद में उसकी बुआ उसे अपने साथ अपने घर ले आई। इस दौरान उसका फुफेरा भाई उस पर बुरी नजर रखने लगा और उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

पीड़िता ने अपनी बुआ और फुफा और फुफेरी बहन पर मारपीट करने एवं बचपन में ही उसकी शादी करवाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने पी़ड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1 thought on “एक बार फिर मासूम की आबरू से खिलवाड़, फुफेरे भाई ने किया दुष्कर्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *