महंत की हत्या के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार, अपने दो चचेरे भाइयों से करवाई थी हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana 

Bahadurgarh, 6 September 2019

 

बहादुरगढ़ के लडरावण गांव स्थित बाबा सदानाथ धाम के महंत जोगिंद्रनाथ की हत्या के मामले में बहादुरगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने वारदात के मुख्य षड्यंत्र करता को गिरफ्तार कर लिया है। महंत की हत्या धाम के पास शराब पी रहे लोगों को रोकने टोकने की वजह से की गई थी।

 

यह खुलासा मामले में पकड़े गए आरोपी श्रीभगवान उर्फ मोनू ने प्रारंभिक पूछताछ में किया है। आरोपी पर अपने दो चचेरे भाइयों द्वारा महंत की हत्या करने का आरोप है। सोमवार देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया था। जहां सदानाथ धाम के 35 वर्षीय महंत जोगिंद्रनाथ की लाठी और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

 

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी श्रीभगवान अपने दो अन्य साथियों के साथ धाम के पास बैठकर शराब पी रहा था। उसी समय टहलते हुए महंत जोगेंद्रनाथ वहां आ गए और महंत ने उन्हें शराब पीने से मना किया। जिसके बाद महंत और श्रीभगवान की कहासुनी मारपीट में बदल गई।

 

 

कुछ देर बाद दोनों पक्ष वहां से चले गए। आरोपी श्रीभगवान ने इस घटना से अपनी बेइज्जती महसूस की और अपने दो चचेरे भाइयों रविंद्र और मनीष को महंत की हत्या करने के लिए भेजा। वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *